Gully Boy Box Office Collection day 6: 'गली बॉय' से रणवीर सिंह का धांसू धमाल, अब तक कमाए इतने करोड़

Gully Boy Box Office Report: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) से कमाई लगातार जोरों पर है.

Gully Boy Box Office Collection day 6: 'गली बॉय' से रणवीर सिंह का धांसू धमाल, अब तक कमाए इतने करोड़

Gully Boy Box Office Collection day 6: 'गली बॉय' में रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

खास बातें

  • 'गली बॉय' की शानदार कमाई
  • रणवीर-आलिया की धांसू एक्टिंग
  • अब तक कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Gully Boy Box Office Collection day 6: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) से कमाई लगातार जोरों पर है. पहले वीकेंड पर 50 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाने वाली फिल्म अब 100 करोड़ के करीब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली है. जोया अख्तर (Zoya Akhtar) के डायरेक्शन वाली 'गली बॉय' पहले पांच दिन में 80 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गई है. रोजाना की कमाई को देखते हुए एक अनुमान के अनुसार छठवें दिन फिल्म करीब 7 से 9 करोड़ रुपए कमा सकती है. हालांकि अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है, लेकिन उम्मीद यही जताई जा रही है. इस तरह रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सरपट दौड़ रही है, और यह रणवीर सिंह के लिए खुशखबरी है क्योंकि रणवीर सिंह की बैक टू बैक यह दूसरी सोलो हिट है.

पुलवामा अटैक पर बयान देकर निशाने पर आए एक्टर जावेद जाफरी की सफाई, बोले- अलग राय वाले..

 

 

'गली बॉय (Gully Boy)' का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी भरा सफर जारी हैं. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ने पहले सोमवार और मंगलवार का टेस्ट भी बॉक्स ऑफिस पर पास कर लिया है, और शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, फिल्म ने 6वें दिन (Box Office Collection of Gully Boy) भी अच्छी कमाई की है. अभी तक करीब 90 करोड़ के आस-पास का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया जा चुका है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की 'गली बॉय (Gully Boy)' ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था. 'गली बॉय' ने पहले दिन 19.40 करोड़ रुपये कमाए थे. इतना ही नहीं, रणवीर सिंह की फिल्म का विदेशों में भी खूब बोल-बाला है.करीब 34.31 करोड़ कमाई सिर्फ ओवरसीज से कर लिया.

 

 

प्रीति जिंटा ने गाय से पूछा सवाल, मिला ऐसा जवाब Video हो गया वायरल

'गली बॉय' (Gully Boy) वैलेंटाइन्स डे के दिन रिलीज हुई थी, और इश्क का दिन होने की वजह से इस इंस्पिरेशनल फिल्म को अच्छी ओपनिंग भी लगी थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी रफ्तार को कायम रखा है. रणवीर सिंह की एक्टिंग की फिल्म में खूब तारीफ की गई है और उनका रैपर अंदाज सबको पसंद आया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...