NDTV Khabar

अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर इस बायोपिक में भी बनेंगे बाप-बेटे

बायोपिक में अभिनव बिंद्रा का किरदार तो अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर निभाने वाले हैं, लेकिन अब इस फिल्‍म से अनिल कपूर का भी नाम जुड़ गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर इस बायोपिक में भी बनेंगे बाप-बेटे

खास बातें

  1. अभिनव बिंद्रा पर बनने वाली बायोपिक में हर्षवर्धन बनेंगे बिंद्रा
  2. फिल्‍म में हर्षवर्धन के पिता बनेंगे उनके असली पिता अनिल कपूर
  3. पहली बार स्‍क्रीन शेयर करेंगे हर्षवर्धन और अनिल कपूर
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में बायोपिक्‍स का फॉमुर्ला हमेशा सक्‍सेसफुल रहा है और अगर बायोपिक किसी खिलाड़ी की हो तो कहना ही क्‍या. बॉक्‍सिंग स्‍टार मैरी कॉम से लेकर फ्लाइंग जट के नाम से प्रसिद्ध मिल्‍खा सिंह तक कई खिलाड़‍ियों की बायोपिक दर्शकों ने खासी पसंद की है और अब जल्‍द ही भारत को ओलंपिक में शूटिंग प्रतियोगिता में गोल्‍ड जिताने वाले अभिनव बिंद्रा पर बायोपिक बनने जा रही है. इस बायोपिक में अभिनव बिंद्रा का किरदार तो अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर निभाने वाले हैं, लेकिन अब इस फिल्‍म से अनिल कपूर का भी नाम जुड़ गया है. इस बायोपिक में अनिल कपूर अपने असली बेटे हर्षवर्धन के पिता ही बने नजर आएंगे. ऐसे में हर्षवधर्न कपूर ने पापा के साथ पहली बार स्‍क्रीन शेयर करने की खुशी सोशल मीडिया पर साझा की है.

यह भी पढ़ें: कौन है यह लड़का... जिसने बनवा रखा है अनिल कपूर की दोनों बेटियों के नाम का टैटू

हर्षवर्धन ने अपने पिता और अभिनव व उनके पिता का एक फोटो शेयर किया है. हर्षवर्धन ने लिखा, 'अपनी अगली फिल्‍म 'बिंद्रा' में पहली बार अपने पिता के साथ स्‍क्रीन शेयर करने जा रहा हूं. अपने पिता के साथ काम कर के बहुत खुशी मिलेगी लेकिन उनके जैसे शानदार एक्‍टर के सामने एक्टिंग करने को लेकर घबराया हुआ भी हूं. मैं उम्‍मीद करता हूं कि उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा और इस फिल्‍म के दौरान कई खूबसूरत यादें हम संजो पाएंगे. यह फिल्‍म अब मेरे लिए और भी अहम हो गई है.'
 

यह भी पढ़ें: मैगजीन कवर पर बेटे के साथ दिखे अनिल कपूर, कहा- हर्षवर्धन को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हूं

अभिनव बिंद्रा, ओलंपिक में भारत को शूटिंग इवेंट में गोल्‍ड मेडल जिताने वाले पहले भारतीय हैं. उन्‍होंने 2008 ओलंपिक गेम्‍स में यह मेडल जीता था. यह हर्षवर्धन की दूसरी फिल्‍म होगी. उन्‍होंने फिल्‍म 'मिर्जिया' से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत की है.
 

वहीं दूसरी तरफ अनिल कपूर इन दिनों अपनी दूसरी फिल्‍म 'फन्ने खां' में भी बिजी हैं. इस फिल्‍म में अनिल कपूर के अलावा ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, राजकुमार राव और दिव्‍या दत्ता नजर आएंगी.

टिप्पणियां
VIDEO: फिल्‍म रिव्‍यू: 'लखनऊ सेंट्रल' का विषय है दमदार लेकिन फिल्‍म है औसत

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement