‘हेट स्टोरी 4’ के ‘आशिक बनाया...’ के लिए उर्वशी रौतेला ने सीखा पोल डांस, आपने देखा क्या

‘हेट स्टोरी 4’ की ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसमें फिल्म के बोल्ड तेवर साफ नजर आ रहे हैं. इसके बाद फिल्म का पहला गाना ‘आशिक बनाया आपने’ भी रिलीज कर दिया गया है.

‘हेट स्टोरी 4’ के ‘आशिक बनाया...’ के लिए उर्वशी रौतेला ने सीखा पोल डांस, आपने देखा क्या

उर्वशी रौतेला (फाइल फोटो)

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला ने सीखा पोल डांस
  • पोल डांस सीखने के लिए की प्रैक्टिस
  • आने वाली फिल्म में दिखेगा ऐसा डांस
नई दिल्ली:

‘हेट स्टोरी 4’ की ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसमें फिल्म के बोल्ड तेवर साफ नजर आ रहे हैं. इसके बाद फिल्म का पहला गाना ‘आशिक बनाया आपने’ भी रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में उर्वशी रौतेला जमकर हंगामा कर रही हैं, और अपने डांस मूव्ज का जलवा दिखा रही हैं. उर्वशी रौतेला ने इस गाने के लिए काफी प्रैक्टिस भी की है और पोल डांस भी सीखा है. उर्वशी रौतेला ने प्रोफेशनल बैक डांसर्स के साथ तालमेल करने के लिए जमकर पसीना बहाया है.

Hate Story 4 का नया गाना रिलीज, उर्वशी रौतेला ने अपनी सिजलिंग अदाओं से ‘आशिक बनाया...’

उर्वशी रौतेला से जुड़े सूत्र बताते हैं, “उर्वशी कमाल की डांसर हैं. वे पोल डांस को एकदम परफेक्ट करना चाहती थीं. प्रोफेशनल बैंक डांसर्स लंदन से बुलाए गए थे. उर्वशी ने उनके लेवल को मैच करने के लिए क्लासेस ली और जबरदस्त ढंग से इस शूट किया.”

Hate Story 4 में सुनाई देगा ‘आशिक बनाया आपने’, बिंदास अंदाज में नजर आएगी ये एक्ट्रेस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी रौतेला की ‘हेट स्टोरी-4’ 9 मार्च को रिलीज हो रही है. फिल्म को टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म के डायरेक्टर विशाल पांड्या हैं. ‘हेट स्टोरी-4’ में उर्वशी रौतेला के अलाव टीवी एक्टर करण वाही, विवान भाटेना, पंजाबी एक्ट्रेस इहाना ढिल्लों और गुलशन ग्रोवर भी नजर आएंगे. 

VIDEO: कमजोर फिल्‍म है 'सिमरन' लेकिन कंगना का दमदार अभिनय

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...