...और इस तरह विद्या बालन ने श्रीदेवी को कराया उम्रदराज होने का एहसास

विद्या बालन ने कहा है, “जब ‘Hawa Hawai’ गाना रिलीज हुआ तो उस समय में यही कोई 6-7 साल की थी. मुझे यह गाना बेहद पसंद था.”

...और इस तरह विद्या बालन ने श्रीदेवी को कराया उम्रदराज होने का एहसास

श्रीदेवी और विद्या बालन

खास बातें

  • 38 साल की हैं विद्या बालन
  • 54 साल की हैं श्रीदेवी
  • मि. इंडिया का गाना है हवा हवाई...
नई दिल्ली:

कई बार अमिताभ बच्चन या सलमान खान के शो में आकर लोग यह कहते हैं कि हम आपके बचपन से फैन हैं तो यह सितारे कहने से नहीं चूकते कि आप हमें बुजुर्ग होने का एहसास करा रहे हैं. कुछ ही दिलचस्प वाकया विद्या बालन और श्रीदेवी के मामले में भी हुआ है. विद्या बालन की फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ का “Hawa Hawai” गाना वायरल हो रहा है. यह गाना ‘मिस्टर इंडिया (1987)’ फिल्म में श्रीदेवी पर फिल्माया गया था. विद्या बालन ने कहा है कि जब यह गाना रिलीज हुआ उस समय मैं बच्ची थी. उनका कहना एकदम सही है, क्या उनकी यह बात श्रीदेवी कपूर को चुभ सकती है?

Video : विद्या बालन से खास मुलाकात



विद्या बालन ने कहा है, “जब ‘हवा हवाई’ गाना रिलीज हुआ तो उस समय में यही कोई 6-7 साल की थी. मुझे यह गाना बेहद पसंद था. मुझे इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि इस गाने को मुझ पर फिल्माया जा रहा है. जब प्री-प्रोडक्शन के दौरान मुझे इस बात की जानकारी दी गई, तो में एक्साइटेड के साथ ही परेशान भी थी. इसने मुझे नॉस्टेल्जिक बना दिया था. इसे करते समय बहुत मजा आया.”



विद्या बालन की फिल्‍म 'तुम्‍हारी सुलु' का नया गाना 'हवा हवाई 2.0' कल ही रिलीज हुआ था. यह गाना श्रीदेवी और अनिल कपूर की फिल्‍म 'मिस्‍टर इंडिया' के गाने 'हवाई हवाई' का ही रीमेक है. इस गाने में विद्या बालन मस्‍तीभरे अंदाज में डिस्‍को में नाचती दिख रही हैं. विद्या के साथ नेहा धूपिया और रेडियो से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली आरजे मलिश्‍का भी इस सॉन्ग में हैं. ‘तुम्‍हारी सुलु' में विद्या बालन एक लेट नाइट रेडियो जॉकी के किरदार में नजर आएंगी, जो मुंबई में रहती है. विद्या बालन के पति का रोल मानव कौल ने किया है जबकि विद्या की बॉस के किरदार में नेहा धूपिया हैं. तुम्‍हारी सुलु'  को सुरेश त्रिवेणी ने डायरेक्ट किया है. ‘तुम्‍हारी सुलु' 17 नवंबर को रिलीज हो रही है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com