NDTV Khabar

Hichki Box Office Collection Day 3: हिट हुई रानी मुखर्जी की 'हिचकी', 3 दिन में बटोरे इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, शनिवार के मुकाबले रविवार को फिल्म 'हिचकी' की कमाई में 20-25% की बढ़त देखने को मिली.

200 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Hichki Box Office Collection Day 3: हिट हुई रानी मुखर्जी की 'हिचकी', 3 दिन में बटोरे इतने करोड़

3 दिन में Hichki ने कमाए 15 करोड़ रुपये.

खास बातें

  1. रविवार को फिल्म ने बटोरे 6.50 करोड़ रुपये
  2. 3 दिन में 'हिचकी' ने कमाए 15 करोड़ रुपये
  3. 20 करोड़ है फिल्म का बजट
नई दिल्ली: रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म Hichki दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही है. पहले वीकएंड पर फिल्म ने शानदार कमाई कर डाली है. Hichki जैसी पावरफुल फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वापस आईं रानी मुखर्जी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह क्यों एक 'मर्दानी' एक्ट्रेस कहलाती हैं. हिरोइन सेंट्रिक फिल्म 'हिचकी' के जरिए अपने दम पर रानी हिट मशीन साबित होती दिख रही हैं. 20 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने तीन दिन में 15 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर डाली है. (पढ़ें: हिचकी का रिव्यू)

 हिट मशीन बनीं रानी मुखर्जी, दो दिन में कमा लिए इतने करोड़

टिप्पणियां
बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, शनिवार के मुकाबले रविवार को फिल्म की कमाई में 20-25% की बढ़त देखने को मिली. रविवार को फिल्म के खाते में 6.50 करोड़ रुपये आए जबकि फिल्म ने शुक्रवार को 3.25 करोड़ और शनिवार को 5.25 करोड़ रुपये बटोरे थे.
 
 

A post shared by Hichki (@hichkithefilm) on

बता दें कि रानी मुखर्जी ने चार साल बाद बड़े परदे पर दस्तक दी है. रानी मुखर्जी को आखिरी बार 2014 में ‘मर्दानी’ में एक दबंग पुलिस अफसर के किरदार में देखा गया था. इसके बाद वह प्रेग्नेंसी और बेटी आदिरा चोपड़ा की परवरिश में बिजी हो गई थीं. अब वे 'हिचकी (Hichki)' लेकर आई हैं. इसके जरिए रानी ने दिखा दिया है कि एक प्रेडिक्टेबल सब्जेक्ट के बावजूद वे कैरेक्टर में जान डालने की कूव्वत रखती हैं. फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग दिल को छू लेती है. 

VIDEO: रानी मुखर्जी से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
200 Shares
(यह भी पढ़ें)... ओ जाने वाले हो सके तो भारत लौट के आना...

Advertisement