Holi Geet 2020: अमिताभ बच्चन से लेकर दीपिका पादुकोण तक ने यूं खेली होली, सॉन्ग्स ने मचाई धूम... देखें Video

Holi Geet 2020: होली के मौके पर सुनिए बॉलीवुड (Holi Songs) के ऐसे बेहतरीन सॉन्ग, जो आज भी हैं सबके फेवरिट. अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने यूं मचाया धमाल.

Holi Geet 2020: अमिताभ बच्चन से लेकर दीपिका पादुकोण तक ने यूं खेली होली, सॉन्ग्स ने मचाई धूम... देखें Video

Holi 2020: होली के मौके पर वायरल हुए ये बॉलीवुड सॉन्ग्स

खास बातें

  • होली के मौके पर सुनें बॉलीवुड के ये बेहतरीन गाने
  • आज भी ये होली के गाने हैं सबके फेवरिट
  • इन गानों ने जीता सबका दिल
नई दिल्ली:

Holi Geet 2020: बॉलीवुड में होली (Holi 2020) की खूब धूम मचती है. बॉलीवुड की फिल्मों और त्‍योहारों का आपस में बड़ा जबरदस्‍त कनेक्‍शन है. बॉलीवुड में अक्‍सर बड़े बैनर अपनी फिल्‍मों को रिलीज करने के लिए त्‍योहारों को चुनते हैं और ऐसे में सबसे रंगीला त्‍योहार होली (Holi Songs) सबका फेवरेट है. होली (Happy Holi) जैसे रंगभरे फेस्टिवल में बॉलीवुड के गाने मस्‍ती का तड़का लगा देते हैं. होली के गानों की बात हो तो बॉलीवुड के कई गाने जेहन में आते है. इन गानों ने दर्शकों को अपनी ओर खूब खींचा. लोग अक्सर होली के मौके पर इन गानों को सुनते हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' (Yeh Jawaani Hai Deewani) का गाना 'बलम पिचकारी' (Balam Pichkari) ने जहां धूम मचा दी थी, वहीं, अमिताभ बच्चन की फिल्म 'बाबान' का सुपरहिट सॉन्ग 'रंग बरसे भीगे चुनर वाली' आज भी बच्चे-बच्चे की जुवान पर चढ़ा हुआ है.

इब्राहिम अली खान ने पापा सैफ अली खान संग शेयर की Photo, बोले- ओल्ड मैन...

 रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के होली सॉन्ग (Holi Song) 'बलम पिचकारी' आज भी सबका फेवरिट बना हुआ है. बॉलीवुड का यह होली सॉन्ग (Holi Geet 2020) काफी वायरल हुआ था. इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी कि फिल्म 'बागबान'. शाहरुख खान की फिल्म 'मोहब्बतें', दीपिका और रणवीर सिंह की 'रामलीला' के अलावा अक्षय कुमार की 'वक्त' के होली सॉन्ग ने भी होली के मौके पर खूब धमाल मचाया था.

होली (Holi 2020) के मौके Bollywood की पांच बेहतरीन होली....

000

शिल्पा शेट्टी ने लाल साड़ी में किया धमाकेदार नागिन डांस, 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया Video

 

 

उर्वशी रौतेला का प्लेन में धमाल, आराम से बैठे थे यात्री करने लगीं डांस- देखें Viral Video

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com