Housefull 4 Box Office Collection Day 12: अक्षय कुमार की फिल्म ने 12वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

Housefull 4 Box Office Collection Day 12: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' बॉक्स ऑफिस पर रोजाना धमाके पर धमाका कर रही है. दूसरे हफ्ते में भी फिल्म की दमदार कमाई जारी है.

Housefull 4 Box Office Collection Day 12: अक्षय कुमार की फिल्म ने 12वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

Housefull 4 Box Office Collection Day 12: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ने 12वें दिन भी मचाया धमाल

खास बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म ने 12वें दिन भी मचाया धमाल
  • बॉक्स ऑफिस पर चला अक्षय कुमार की फिल्म का जादू
  • समीक्षकों की उम्मीदों पर नहीं खरी उतर पाई फिल्म
नई दिल्ली:

Housefull 4 Box Office Collection Day 12: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' बॉक्स ऑफिस पर रोजाना धमाके पर धमाका कर रही है. दूसरे हफ्ते में भी फिल्म की दमदार कमाई जारी है. खास बात तो यह है कि रिलीज के दूसरे मंगलवार भी अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 12) ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि 'हाउसफुल 4' ने बीते दिन करीब 5 से 6 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म ने 12 दिनों में कुल 177 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया होगा. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

कपिल शर्मा पर भड़के को-स्टार, कहा- कुछ सीखिये, कब तक ये 'हैलो, मुस्कुराते रहो' करेंगे- Video Viral

धनतेरस के खास मौके पर रिलीज हुई 'हाउसफुल 4' ने दूसरे हफ्ते में पहले दिन 8 करोड़, दूसरे दिन 10, तीसरे दिन 13 करोड़ और चौथे दिन 5.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 12) को दिल्ली, उत्तर प्रदेश, गुजरात और राजस्थान जैसे राज्यों में खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं, मुंबई, पूणे और बैंगलोर जैसे शहरों में फिल्म का प्रदर्शन इन राज्यों के मुकाबले थोड़ा फीका रहा.

सारा अली खान ने वरुण धवन पर लगाया आरोप, कहा- मैंने तुम्हें कॉपी करते हुए और चोरी करते देखा है...

'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 12) की कहानी 1419 के सितमगढ़ की है, जहां अक्षय (Akshay Kumar), बॉबी (Bobby Deol), रितेश, कृति, पूजा और कृति (Kriti Sanon) एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ वजहों से ये जुदा हो जाते हैं. छह सौ साल बाद तीनों जोड़े पुनर्जन्म लेते हैं, और इसके बाद फिर शुरू होती है हाउसफुल (Housefull 4) टाइप कन्फ्यूजन. कपल्स का मिस मैच और एक के बाद एक ढेर सारे कैमियो. कुल मिलाकर हाउसफुल 4 को पहले तीन पार्ट की तर्ज पर ही गढ़ने की कोशिश की गई है. कहानी बेहद कमजोर है. जबरदस्ती के जोक्स ठूंसे गए हैं, और कई जगह तो हंसी भी नहीं आती है. डायलॉग्स बहुत ही फीके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...