Housefull 4 Box Office Collection Day 15: अक्षय की 'हाउसफुल 4' ने 15वें दिन किया धुंआधार प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़

Housefull 4 Box Office Collection Day 15: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4' ने 15वें दिन भी अपना कमाल जारी रखा.

Housefull 4 Box Office Collection Day 15: अक्षय की 'हाउसफुल 4' ने 15वें दिन किया धुंआधार प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़

Housefull 4 Box Office Collection Day 15: अक्षय कुमार की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

खास बातें

  • 'हाउसफुल 4' ने किया बॉक्स ऑफिस पर धमाका
  • अक्षय कुमार की फिल्म ने बिखेरा जादू
  • जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है 'हाउसफुल 4
नई दिल्ली:

Housefull 4 Box Office Collection Day 15: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4' का बॉक्स ऑफिस पर जोरदार प्रदर्शन किया. 'हाउसफुल 4' ने 15वें दिन भी सिनेमाघरों में अपना कमाल जारी रखा. 'हाउसफुल 4' द्वारा सिनेमाघरों में दमदार प्रदर्शन और बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई ने इसे साल की बड़ी फिल्मों
में शामिल कर दिया है. फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि 'हाउसफुल 4' (Housefull 4
Box Office Collection Day 15) ने बीते दिन करीब 4 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म 15 दिनों में कुल 189 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

सनी लियोन ने नए अंदाज में किया डांस, सोशल मीडिया पर Video हो गया वायरल

धनतेरस के मौके पर शानदार ओपनिंग के बाद से ही 'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 15) ने रोजाना बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है. देश के साथ-साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और बॉबी देओल (Bobby Deol) की फिल्म ने विदेशों में भी खूब जलवा दिखाया है. दूसरे हफ्ते में हाउसफुल 4 ने पहले दिन 8 करोड़, दूसरे दिन 10, तीसरे दिन 13 करोड़, चौथे दिन 5.50, पांचवें दिन 4.75 करोड़ और छठे दिन 4.5 करोड़ रुपये की कमाई की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 'हाउसफुल 4' को दिल्ली, उत्तर प्रदेश, गुजरात और राजस्थान जैसे राज्यों में खूब पसंद किया जा रहा है. 

KBC में छत्रपति शिवाजी के सवाल पर हुआ विवाद, BJP नेता बोले- माफी में देरी हुई तो कोई लाइफ लाइन नहीं मिलेगी

'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 15) की कहानी 1419 के सितमगढ़ की है, जहां अक्षय (Akshay Kumar), बॉबी (Bobby Deol), रितेश, कृति, पूजा और कृति (Kriti Sanon) एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ वजहों से ये जुदा हो जाते हैं. छह सौ साल बाद तीनों जोड़े पुनर्जन्म लेते हैं, और इसके बाद फिर शुरू होती है हाउसफुल (Housefull 4) टाइप कन्फ्यूजन. कपल्स का मिस मैच और एक के बाद एक ढ़ेर सारे कैमियो. कुल मिलाकर हाउसफुल 4 को पहले तीन पार्ट की तर्ज पर ही गढ़ने की कोशिश की गई है. कहानी बेहद कमजोर है. जबरदस्ती के जोक्स ठूंसे गए हैं, और कई जगह तो हंसी भी नहीं आती है. डायलॉग्स बहुत ही फीके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...