NDTV Khabar

Housefull 4 Box Office Collection Day 25: अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' ने चौथे हफ्ते में कर डाला धमाका, कमाए इतने करोड़

Housefull 4 Box Office Collection Day 25: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' ने चौथे हफ्ते में किया शानदार प्रदर्शन, अब तक किया इतना कलेक्शन.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. अक्षय कुमार की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर धमाका जारी
  2. फिल्म ने चौथे हफ्ते में रखा कदम
  3. वीकेंड पर किया इतना कलेक्शन
नई दिल्ली:

Housefull 4 Box Office Collection Day 25: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख, बॉबी देओल (Bobby Deol) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' को रिलीज हुए 25 दिन हो गए हैं, लेकिन फिल्म की कमाई अभी भी थमने का नाम नहीं ले रही. आलम यह है कि अक्षय कुमार की फिल्म ने अब 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लिया है. 'हाउसफुल 4' अपने चौथे हफ्ते में कदम रख चुकी है और फिल्म की कमाई में लगातार इजाफा हो रहा है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म ने चौथे वीकेंड पर 2.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. 

मेकअप को लेकर ट्रोल हुईं रानू मंडल तो सपोर्ट में उतरे फैन्स, लगा डाली ट्रोलर्स की क्लास...


बताते चले कि फिल्म को लेकर अच्छे रिव्यू नहीं आए थे. हालांकि फिल्म ने 25 दिनों में 200.75 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर लिया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म हाउसफुल (Housefull 4) बॉलीवुड इतिहास की दूसरी ऐसी कॉमेडी फिल्म बन गई, जिसने 200 करोड़ का आंकड़ा छुआ. इससे पहले 2017 में आई फिल्म 'गोलमाल अगेन' थी. दोनों ही फिल्में दीवाली के मौके पर ही रिलीज हुई थीं. अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े की फिल्म का बजट लगभग 75 करोड़ रुपये बताया जाता है. 


Marjaavaan Box Office Collection Day 4: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' ने चौथे दिन भी किया धमाका, कमा डाले इतने करोड़


'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 25) की कहानी 1419 के सितमगढ़ की है, जहां अक्षय कुमार (Akshay Kumar), बॉबी (Bobby Deol), रितेश, कृति, पूजा और कृति (Kriti Sanon) एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ वजहों से ये जुदा हो जाते हैं. छह सौ साल बाद तीनों जोड़े पुनर्जन्म लेते हैं, और इसके बाद फिर शुरू होती है हाउसफुल (Housefull 4) टाइप कन्फ्यूजन. कपल्स का मिस मैच और एक के बाद एक ढ़ेर सारे कैमियो. कुल मिलाकर हाउसफुल 4 को पहले तीन पार्ट की तर्ज पर ही गढ़ने की कोशिश की गई है. कहानी बेहद कमजोर है. जबरदस्ती के जोक्स ठूंसे गए हैं, और कई जगह तो हंसी भी नहीं आती है. डायलॉग्स बहुत ही फीके हैं.

देखें Video:

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement