NDTV Khabar

मेकअप को लेकर ट्रोल हुईं रानू मंडल तो सपोर्ट में उतरे फैन्स, लगा डाली ट्रोलर्स की क्लास...

अपने मेकअप और लुक को लेकर ट्रोल हुई थीं रानू मंडल (Ranu Mondal), अब बचाव में उतरे उनके फैन्स और लगा डाली ट्रोलर्स की क्लास.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मेकअप को लेकर ट्रोल हुईं रानू मंडल तो सपोर्ट में उतरे फैन्स, लगा डाली ट्रोलर्स की क्लास...

रानू मंडल (Ranu Mondal) के बचाव में उतरे उनके फैन्स

खास बातें

  1. मेकअप को लेकर ट्रोल हुईं रानू मंडल
  2. फैन्स उतरे रानू मंडल के सपोर्ट में
  3. लगा डाली ट्विटर पर ट्रोलर्स की क्लास
नई दिल्ली:

अपने सिंगिग और टैलेंट के जरिए रातोंरात सुपरस्टार बनीं रानू मंडल (Ranu Mondal) हाल ही में अपने मेकअप को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गई थीं. दरअसल, सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल इन दिनों कानपूर में एक कार्यक्रम के लिए तैयार होकर पहुंचीं थीं. इस दौरान उन्होंने रैंप वॉक भी किया था, जिसकी फोटो और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं. लेकिन रानू मंडल (Ranu Mondal Video) अपने मेकअप और लुक को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके फोटो का खूब मजाक बनाया, लेकिन अब रानू मंडल के बचाव में उनके फैन्स उतरे हैं.

कुमार विश्वास ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को दी पॉलिटिक्स जॉइन करने की सलाह, तो एक्ट्रेस ने दे डाला ऐसा जवाब....देखें Tweet

Ranu mondal fhason #ranumondal #bollywood #tiktokindia

A post shared by afzal Sheikh786 (@afzal_sheikh_786) on

रानू मंडल (Ranu Mondal) को सपोर्ट करते हुए फैन्स ट्रोलर्स की जमकर क्लास  लगा रहे हैं. एक फैन ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, 'मुझे समझ नहीं आ रहा कि हर कोई रानू मंडल के मेकअप का मजाक क्यों उड़ा रहा है. ऐसा नहीं है कि यह सब उन्होंने अपने आप किया है और इसके बारे में उन्हें पता है.' एक दूसरे फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सबसे पहले, आप सबको लोगों को ट्रोल करना काफी पसंद है. कूल, यह उनके दिमाग पर बहुत गहरा असर डालेगा और हां बॉलीवुड को यह समझने की जरूरत है कि नैचुरल ब्यूटी सबसे अच्छी होती है, लेकिन उन्हें ट्रोल मत करो. वह ये सब डिसर्व नहीं करतीं.'


अरबाज खान की दोस्त ने 'साकी साकी' पर किया ऐसा धांसू डांस, वायरल हुआ वीडियो


सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) अपने एक वीडियो के जरिए ही सुपरस्टार बनी थीं. उनका यह वीडियो राणाघाट रेलवे स्टेशन का था, जिसमें वह लता मंगेशकर का सुपरहिट स़ॉन्ग 'एक प्यार का नगमा है' गाती दिखाई दे रही थीं. रानू मंडल की आवाज से इम्प्रेस होकर ही हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का ऑफर दिया था. खास बात यह है कि रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ एक नहीं, बल्कि तीन-तीन गाने गाए हैं, जिसमें तेरी मेरी कहानी, आदत और आशिकी में तेरी शामिल है. हिमेश रेशमिया के अलावा रानू की प्रसिद्धि देखकर खुद लता मंगेशकर ने भी उनकी तारीफ की थी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement