ऋतिक रोशन की मम्मी ने 'घुंघरू सॉन्ग' पर झूमकर किया डांस, वायरल हुआ Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मॉम पिंकी रोशन (Pinkie Roshan) बेटे के सुपरहिट सॉन्ग 'घुंघरू (Ghungroo)' पर झूमती नजर आईं, उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ऋतिक रोशन की मम्मी ने 'घुंघरू सॉन्ग' पर झूमकर किया डांस, वायरल हुआ Video

पिंकी रोशन (Pinkie Roshan) ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के 'घुंघरू सॉन्ग' पर किया डांस

खास बातें

  • पिंकी रोशन का वीडियो हुआ वायरल
  • ऋतिक रोशन के गाने पर किया डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मम्मी पिंकी रोशन (Pinkie Roshan) अकसर सोशल मीडिया पर अपने फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. हाल ही में, पिंकी रोशन ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था. इस वीडियो में ऋतिक रोशन की मम्मी उनके सुपरहिट सॉन्ग 'घुंघरू (Ghungroo Song)' पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में पिंकी अपनी दोस्तों के साथ मिलकर फिल्म 'वॉर (War)' के सुपरहिट सॉन्ग पर झूम रही हैं. पिंकी रोशन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

सारा अली खान के Video का सोशल मीडिया पर धमाल, दोस्तों से बोलीं- तेल मालिश...

# @neenasuri @kanchan_roshan

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan) on

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मम्मी के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो में पिंकी रोशन (Pinkie Roshan) अपनी दोस्तों के साथ पगड़ी पहने हैं, साथ ही उनकी पगड़ी में लाइट लगी हुई है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पिंकी रोशन अपने बेटे के गाने पर बड़े ही क्यूट अंदाज में झूम रही हैं. 

BJP नेता अनुराग ठाकुर बोले 'देश के गद्दारों को गोली मारो...' तो बॉलीवुड डायरेक्टर से Twitter पर यूं मिला जवाब

#music n dance is my gateway to happiness#

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan) on


बता दें, पिंकी रोशन (Pinkie Roshan) अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं और अकसर जिम करते हुए वीडियो भी फैन्स के साथ साझा करती हैं. 64 साल की उम्र में भी पिंकी रोशन फिट रहने के लिए नई-नई एक्सरसाइज और ट्रेनिंग करती हैं. अब एक बार फिर पिंकी अपनी उसी दिनचर्या पर वापस आ गई हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने फोटो शेयर करते हुए दी थी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...