NDTV Khabar

ऋतिक रोशन ने War की सफलता के बाद बताया अपना टॉप सीक्रेट, फिल्म चुनते समय सुनते हैं इनकी बात

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की इस साल दो फिल्में रिलीज हुईं, और दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी भरा सफर तय किया. टाइगर श्रॉफ के साथ 'वॉर (War)' और उनकी 'सुपर 30 (Super 30)' दोनों को ही ऑडियंस का प्यार मिला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋतिक रोशन ने War की सफलता के बाद बताया अपना टॉप सीक्रेट, फिल्म चुनते समय सुनते हैं इनकी बात

ऋतिक रोशन ने बताया अपना टॉप सीक्रेट

खास बातें

  1. ऋतिक रोशन की 'वॉर' हुई सुपरहिट
  2. 'सुपर 30' को भी मिला ऑडियंस का प्यार
  3. फैन्स से शेयर किया टॉप सीक्रेट
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की इस साल दो फिल्में रिलीज हुईं, और दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी भरा सफर तय किया. टाइगर श्रॉफ के साथ 'वॉर (War)' और उनकी 'सुपर 30 (Super 30)' दोनों को ही ऑडियंस का प्यार मिला है. ऋतिक रोशन की फिल्में न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं बल्कि जनता और क्रिटिक्स ने भी इन फिल्मों को खूब सराहा है. हाल ही में एक इंटरव्यू में, ऋतिक रोशन ने बताया कि वे किस तरह अपनी फिल्मों का चयन करते हैं. वैसे भी 'वॉर' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई कीर्तिमान स्थापित कर दिए हैं. 

'सुपर 30 (Super 30)' और 'वॉर (War)' जैसी दो अलग-अलग फिल्मों और अपनी परफॉर्मेंस के बारे में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) कहते है, 'मेरे लिए एक्सपेरिमेंट करना रोमांचकारी है, चुनौतियों को स्वीकार करता हूं और जब प्रॉजेक्ट चुनने की बात आती है तो मैं अपने मन की बात सुनता हूं. इसलिए, मैं वह सब कुछ करना चाहता हूं जो मुझे उत्साहित करता है, चाहे वो एक्शन फिल्म हो या कुछ और." दो अलग-अलग शैलियों में दो शानदार परफॉर्मेंस के साथ, ऋतिक रोशन निश्चित रूप से वर्ष के गेम-चेंजर साबित हुए हैं.


टिप्पणियां

साल 2019 ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के लिए काफी फायदेमंद रहा है. जहां सबसे पहले समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 'सुपर 30' ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया था, वहीं 'वॉर (War)' में ऋतिक रोशन के अविश्वसनीय ट्रांसफॉर्मेशन और दमदार एक्शन अवतार ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. हाल ही में, अभिनेता ने अपना ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो शेयर किया था जिसने कुछ ही समय में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement