बॉलीवुड की 'रामायण' को मिले राम और सीता, ये सुपरस्टार निभा सकते हैं किरदार

बॉलीवुड की बिग बजट फिल्म 'रामायण (Ramayana)' को उसके राम और सीता मिल गए हैं. खबरों की मानें तो बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण इन किरदारों को निभा सकते हैं.

बॉलीवुड की 'रामायण' को मिले राम और सीता, ये सुपरस्टार निभा सकते हैं किरदार

बॉलीवुड की रामायण में नजर आ सकते हैं ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण

खास बातें

  • 'रामायण' को मिले उनके राम और सीता
  • नितेश तिवारी 3डी में बनाएंगे फिल्म
  • तीन भाषा में रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

बिहार के मैथमेटिशन आनंद कुमार पर बनी फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' की सफलता के बाद अब एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) 'रामायण (Ramayana)' में राम का किरदार निभा सकते हैंं. खबरों के मुताबिक नितेश तिवारी की इस बिग बजट फिल्म के लिए ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने हां कह दी है. नितेश तिवारी और रवि उदयावार की ये फिल्म 3डी में शूट होगी और इसको हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया जाएगा. बॉलीवुड की इस रामायण की सीता के लिए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम लिया जा रहा है. 

ट्रैफिक में फंसकर यूं फूट-फूटकर रोने लगी अनुष्का शर्मा, देखें वायरल Video

अल्लू अरविंद, नमित मल्होत्रा और मधु द्वारा प्रोड्यूस होने वाली इस 'रामायण (Ramayana)' से काफी उम्मीदें जताई जा रही हैं. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में सीता का किरदार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) निभाएंगीं. इसके लिए खुद फिल्म की प्रोड्यूसर मधु काफी कोशिशें कर रही हैं. हालांकि फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर अभी आधिकारिक अनाउंसमेंट होनी बाकी है. अगर ऐसा होता है तो ये पहली बार होगा जब ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण एक-साथ नजर आएंगे. 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के साथ किया था धमाकेदार डेब्यू, जानें क्या कर रही हैं आजकल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' रिलीज हुई है. ये फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. इसके अलावा अब जल्द ही ऋतिक, टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन फिल्म 'वॉर (War)' में दिखेंगे. यशराज फिल्मस के बैनर तले बन रही इस फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के अलावा वाणी कपूर भी नजर आएंगी. फिल्म गांधी जयंती के मौके पर यानी 2 अक्तूबर को रिलीज होगी. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...