ऋतिक रोशन का Look हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, 'सुपर 30' में निभाएंगे दमदार रोल

पटना के सुपर 30 के संस्थापक गणितज्ञ आनंद कुमार पर बन रही फिल्म सुपर 30 के अभिनेता ऋतिक रोशन का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

ऋतिक रोशन का Look हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, 'सुपर 30' में निभाएंगे दमदार रोल

ऋतिक रोशन का न्यू लुक (फिल्म सुपर 30 का एक दृश्य)

खास बातें

  • आ चुका है ऋतिक की 'सुपर 30' का फर्स्ट लुक
  • सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
  • यूजर्स को आ रहा है पसंद
नई दिल्ली:

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराने के लिए चर्चित संस्थान पटना के सुपर 30 के संस्थापक गणितज्ञ आनंद कुमार पर बन रही फिल्म सुपर 30 के अभिनेता ऋतिक रोशन का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस फिल्म में आनंद बने ऋतिक के लुक को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया ट्विटर पर आनंद के लुक वाली तस्वीर पोस्ट करते हुए फिल्म के बारे में लिखा 'एंड द जर्नी बिगिन्स'. इस लुक को अब तक ट्विटर पर 54 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं, जबकि पांच हजार से ज्यादा लोग इसे री-ट्वीट कर चुके हैं. इस तस्वीर को लेकर दो हजार से ज्यादा लोगों ने अपनी राय भी रखी है.

Super 30 का फर्स्ट लुक रिलीज, IIT की कोचिंग देने के लिए तैयार ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन ने कुछ दिनों पहले खुद ही ट्विट करते हुए लिखा था सुपर 30 में पहली बार शिक्षक की भूमिका निभाऊंगा. उल्लेखनीय है कि यह फिल्म सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार के जीवन के संघर्षों पर आधारित है. सुपर 30 आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराता है. इस संस्थान से पढ़कर अब तक 400 से अधिक छात्र आईआईटी पहुंच चुके हैं. ऋतिक के इस पोस्ट पर राय देने वाले ऋतिक के लुक की तुलना आनंद कुमार के साथ कर रहे थे. ट्विटर पर न सिर्फ भारत से, बल्कि विदेशों के लोगों ने भी अपनी राय रखी है.

 आ गई ऋतिक रोशन की अगली फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज डेट, ये दिन होगा बेहद खास

जाने-माने फिल्म निर्देशक विकास बहल की फिल्म सुपर 30 में ऋतिक साधारण पहनावे और हल्की दाढ़ी में नजर आएंगे. फिल्म के विषय में आनंद कुमार बताते हैं कि बनारस में फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है. उन्होंने कहा कि पटना में भी इस फिल्म की शूटिंग होगी.

VIDEO: कमजोर फिल्‍म है 'सिमरन' लेकिन कंगना का दमदार अभिनय

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com