IAF पायलट की रिहाई पर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पूछे गंभीर सवाल, हालात को बताया, 'खौफनाक'

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने IAF (Indian Air Force) के पायलट अभिनंदन को छोड़ने का ऐलान कर दिया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने Tweet के जरिये गंभीर सवाल पूछे हैं.

IAF पायलट की रिहाई पर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पूछे गंभीर सवाल, हालात को बताया, 'खौफनाक'

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने किया जोरदार ट्वीट

खास बातें

  • ऋचा चड्ढा ने किया ट्वीट
  • IAF पायलट को लेकर पूछे सवाल
  • हालात को बताया डरावना
नई दिल्ली:

इंडियन एयर फोर्स के पायलट (IAF Pilot) अभिनंदन वर्तमान (Abhinandan Varthaman) को पाकिस्तान (Pakistan) ने अपनी हिरासत में ले लिया है, और पूरा देश इस भारतीय जवान की रिहाई चाहता है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने IAF (Indian Air Force) के पायलट अभिनंदन को छोड़ने का ऐलान कर दिया है. Twitter पर इस पायलट को लेकर जोरदार रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड से भी भारतीय वायु सेना (IAF) के पायलट की रिहाई को लेकर सवाल उठने लगे हैं, और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने गंभीर सवाल पूछे हैं कि और कहा है कि आखिर पायलट की रिहाई के लिए कौन काम कर रहा है. ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट के बाद उन्हें जबरदस्त ढंग से ट्रोल किया जा रहा है.

पाकिस्तान की हिरासत में भारतीय पायलट की रिहाई मांग रहा देश, नवजोत सिंह सिद्धू ने किया ऐसा ट्वीट

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने Twitter एकाउंट पर भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) के पायलट की रिहाई को लेकर कहा है, 'अगर सभी कैंपेन कर रहे हैं तो असल में इन-चार्ज कौन है? हमारी सीमा पर तनाव चल रहा है...तीन राज्यों ने हवाई अड्डे बंद कर दिए हैं! हमारे पायलट की रिहाई के लिए कौन बातचीत कर रहा है? शांति पर वार्ता को कौन आगे बढ़ा रहा है? बहुत ही अजीब हालात हैं...बहुत ही डरावना.'

Bhojpuri Cinema: निरहुआ का IAF एयर स्ट्राइक पर बना सॉन्ग हुआ वायरल, बोले- बदला पूरा भइल फौजी के...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने Twitter पर कर्नाटक बीजेपी के नेता येद्दियूरप्पा के उस बयान पर भी कमेंट किया था. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) को उनके इन कमेंट्स पर जोरदार तरीके से ट्रोल किया जा रहा है. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) को 'फुकरे' के उनके भोली पंजाबन के रोल के लिए खास तौर पर पहचाना जाता है. ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाती हैं, और इसके लिए कई बार वे ट्रोल हो जाती हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...