NDTV Khabar

अदनान सामी ने पाकिस्तानी ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, बोले- तुम्हारी सोच पर हंसी आती है...

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अब भारतीय वायु सेना के पायलट अभिनंदन वर्तमान (Abhinandan Varthaman) को छोड़ने का ऐलान कर दिया है. अदनान सामी (Adnan Sami) ने पाकिस्तानी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अदनान सामी ने पाकिस्तानी ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, बोले- तुम्हारी सोच पर हंसी आती है...

सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने पाकिस्तानी ट्रोल्स को दिया जवाब

खास बातें

  1. ट्रोलर्स को अदनान सामी ने दिया जवाब
  2. Twitter पर की बोलती बंद
  3. सिंगर हैं अदनान सामी
नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान (Indian-Pak) के बीच तनाव के हालात हैं. भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) के पायलट पाकिस्तान की हिरासत में हैं और उन्हें छुड़ाने के प्रयास जोरों पर हैं. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अब भारतीय वायु सेना के पायलट अभिनंदन वर्तमान (Abhinandan Varthaman) को छोड़ने का ऐलान कर दिया है. भारत ने 14 फरवरी को हुए पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Attack) की जवाबी कार्रवाई करते हुए 26 फरवरी को एयर स्ट्राइक (IAF Strike) की थी, और जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों पर हमला किया था. इसके बाद से ही भारत और पाकिस्तान के बीच माहौल गर्मा गया है. सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं, और जमकर ट्रोल भी हो रहे हैं. पाकिस्तानी मूल के भारतीय नागरिक अदनान सामी (Adnan Sami) ने पाकिस्तानी ट्रोलर्स को सोशल मीडिया पर करारा जवाब दिया है.

 


 

IAF पायलट की रिहाई पर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पूछे गंभीर सवाल, हालात को बताया, 'खौफनाक'

सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने 26 फरवरी को भारतीय वायु सेना की एयर स्ट्राइक्स पर ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था कि 'द फोर्स इज विद यू नरेंद्र मोदी जी. भारतीय वायु सेना का सम्मान करता हूं. आतंकवाद पर रोक लगे.' लेकिन इस पर वे ट्रोल हो गए, और तरह-तरह की बातें उन्हें कही जाने लगीं. 

 

 

पाकिस्तान की हिरासत में भारतीय पायलट की रिहाई मांग रहा देश, नवजोत सिंह सिद्धू ने किया ऐसा ट्वीट

टिप्पणियां

लेकिन अदनान सामी खामोश नहीं रहे और उन्होंने पाकिस्तानी ट्रोलर्स को करारा जवाब दियाः 'प्यारे पाक ट्रोल्स, हकीकत की जांच करने का आपके अहम से कोई लेना-देना नहीं हैं. यहां सारी बात उन आंतकियों का सफाया करने की है जिनके बारे में आप दावा करते हैं कि वे तुम्हारे भी 'दुश्मन' हैं! सच न देखने की तुम्हारी सोच पर हंसी आती है. हां एक बात और, आपकी गालियां आपकी हकीकत को ही उजागर करती हैं...'  अदनान सामी (Adnan Sami) को मई 2015 में भारतीय नागरिकता मिली थी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement