20 साल बाद रेखा ने लगाई स्टेज पर आग, बोलीं- प्यार किया कोई चोरी नहीं की...

IIFA 2018 में वैसे तो कई बॉलीवुड सितारों ने डांस किया, लेकिन सबसे खास परफॉर्मेंस रेखा की रही, क्योंकि वे पूरे 20 साल बाद स्टेज पर उतरीं.

20 साल बाद रेखा ने लगाई स्टेज पर आग, बोलीं- प्यार किया कोई चोरी नहीं की...

IIFA 2018 में परफॉर्मेंस देतीं रेखा

खास बातें

  • IIFA 2018 में रेखा का जलवा
  • ट्रेडिशनल लुक में स्टेज पर उतरीं
  • एवरग्रीन गानों पर दी शानदार परफॉर्मेंस
नई दिल्ली:

थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में आयोजित 19वें आईफा अवॉर्ड्स (IIFA 2018) की सितारों से भरी शाम में सदाबहार एक्ट्रेस रेखा (63) उतरीं और अपनी अदाओं से ऑडियंस का दिल जीत लिया. वैसे तो आईफा में कई बॉलीवुड सितारों ने डांस किया, लेकिन सबसे खास परफॉर्मेंस रेखा की थी, क्योंकि वे पूरे 20 साल बाद स्टेज पर उतरीं. ट्रेडिशनल अवतार में दिखीं रेखा ने IIFA में एवरग्रीन सॉन्ग पर डांस किया और दर्शकों की वाहवाही बटोरी. एक्ट्रेस ने फिल्म 'मुगल-ए-आजम' के गाने प्यार किया कोई चोरी नहीं की... पर शानदार परफॉर्मेंस दिया.

थाईलैंड में IIFA Awards का हुआ आगाज, सलमान की 'टाइगर जिंदा है' को मिले 2 अवॉर्ड

सोशल मीडिया पर रेखा के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह सलाम-ए-इश्क मेरी जां..., प्यार किया कोई चोरी नहीं की... और थारे रहिए ओ बांके यार... जैसे गीतों पर थिरकती नजर आ रही हैं. रेखा की इन परफॉर्मेंस में वह अपने पुरानी अंदाज में नजर आ रही हैं. 63 वर्षीया एक्ट्रेस ने साल 1970 में आई फिल्म 'मुकद्दर का सिंकदर', 'मुगल-ए-आजम', 'पाकीजा' जैसी फिल्मों के गानें पर बेहतरीन डांस किया.

देखें, Video....
 

 

A post shared by IIFA Awards (@iifa) on



रेखा की डांस परफॉर्मेंस कितनी बेहतरीन थी, इसका अंदाजा आप वीडियो के साथ-साथ श्रद्धा कपूर की ताजा तस्वीर से भी लगा सकते हैं. एक्ट्रेस ने रेखा के साथ अपनी तस्वीर साझा कर, उनके डांस की बहुत तारीफ की है.
 

रोते हुए बच्चे को देख कार्तिक हुए इमोशनल, कार रोककर किया कुछ ऐसा... देखें वीडियो

मालूम हो कि, आईफा में रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, कृति सैनन, बॉबी देओल और नुसरत भरुचा जैसे फिल्मी सितारों ने परफॉर्मेंस दी. शो के रेड कारपेट पर तमाम सेलेब्स ग्लैमरस अंदाज में दिखे. रितेश देशमुख और करण जौहर ने इस अवॉर्ड शो की मेजाबनी का जिम्मा संभाला. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com