मम्मी ने धूप में जाने से किया था मना, लेकिन नहीं मानीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिर...देखें वायरल Photo

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

मम्मी ने धूप में जाने से किया था मना, लेकिन नहीं मानीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिर...देखें वायरल Photo

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) की फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

खास बातें

  • इलियाना डिक्रूज ने इंस्टाग्राम पर शेयर की धमाकेदार फोटो
  • फोटो में नजर आया इलियाना डिक्रूज का अलग अंदाज
  • इलियाना की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) अपनी जबरदस्त अदाओं से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, किसी को भी उनकी तरफ ध्यान खींचने पर मजबूर कर देते हैं. हाल ही में इलियाना ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर कुछ ऐसा ही माहौल बना दिया है. दरअसल, इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इस फोटो में इलियाना डिक्रूज बिकनी में सन बाथ लेती नजर आ रही हैं. उनकी इस फोटो ने सबका खूब ध्यान खींचा है. लेकिन इन सबमें सबसे ज्यादा ध्यान खींचने वाली चीज है इलियाना का कैप्शन. 

इस कॉमेडियन ने इलेक्शन को लेकर किया ट्वीट, बोले- कनाडा में भी हमारे मोदीजी ही आएंगे...

अपनी इस जबरदस्त फोटो को शेयर करते हुए इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) ने लिखा, "मम्मी ने कहा था कि धूप में ज्यादा देर कर नहीं रहना, इससे टैनिंग हो जाएगी." इसके बाद इलियाना ने अपनी मम्मी की बातों पर रिएक्शन देते हुए एक इमोजी शेयर किया. इलियाना के कैप्शन को देखकर लग रहा है मानो उन्होंने अपनी मम्मी की बात बिल्कुल न मानो हो. इन सबसे इतर फोटो में इलियाना का मजेदार अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, इससे पहले ही उन्होंने अपनी शानदार फोटो से सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया था. 

दिशा पटानी की मिरर सेल्फी ने मचाया धमाल, Photo देख फैंस ने की तारीफों की बरसात

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) इन दिनों फिल्म 'पागलपंती' (Pagalpanti) की तैयारी में लगी हुई हैं. इलियाना डिक्रूज की यह फिल्म पूरी तरह कॉमेडी और ड्रामा पर आधारित है, जिसमें उनके साथ अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, पुल्कित सम्राट, अरशद वारसी, उर्वशी रौतेला, कृति खरबंदा और सौरभ शुक्ला जैसे कलाकार अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. कॉमेडी के पठाखों से भरपूर यह फिल्म इसी साल 22 नवंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म का निर्देशन जहां अनीस बाजमी ने किया है तो वहीं इसके निर्माता भूषण कुमार और कृष्ण कुमार हैं. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com