War Box Office Collection Day 22: 'वॉर' ने 22वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, किया शानदार कलेक्शन

War Box Office Collection Day 22: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की धमाकेदार फिल्म 'वॉर (War)' ने चौथे हफ्ते में भी अपना धमाकेदार प्रदर्शन जारी रखा है.

War Box Office Collection Day 22: 'वॉर' ने 22वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, किया शानदार कलेक्शन

War Box Office Collection Day 22: 'वॉर' ने सिनेमाघरों में मचाया धमाल

खास बातें

  • बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक और टाइगर की 'वॉर' ने मचाया धमाल
  • चौथे हफ्ते भी जारी 'वॉर' का जलवा
  • हिंदी सिनेमा की सातवीं सबसे बड़ी फिल्म बनी 'वॉर'
नई दिल्ली:

War Box Office Collection Day 22: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की धमाकेदार फिल्म 'वॉर (War)' ने चौथे हफ्ते में भी अपना धमाकेदार प्रदर्शन जारी रखा है. फिल्म की रफ्तार ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए हिंदी सिनेमा की कई बड़ी फिल्मों को पछाड़ दिया है, जिसमें 'सुल्तान', 'पद्मावत', 'कबीर सिंह' जैसी मूवी शामिल है. तीसरा हफ्ता पूरा होने से पहले ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली 'वॉर' ने कई नए रिकॉर्ड्स भी बनाए. 'वॉर' के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म ने बीते दिन 2 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म अब तक 293 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर अर्जुन कपूर ने शेयर की रोमांटिक फोटो, फैन्स बोले- हैप्पी बर्थडे भाभी...

'वॉर' (War) के सभी वर्जन की बात करें तो फिल्म 22 दिनों में कुल 306.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाने के साथ ही विदेशों में भी अपना खूब जादू चलाया. गांधी जयंति के मौके पर रिलीज हुई वॉर ने प्री-बुकिंग के जरिए ही 32 करोड़ की कमाई की थी. कमाई से इतर फिल्म अपने कंटेंट और कलाकारों के जरिए दर्शकों का दिल जीतने में भी कामयाब रही है. खासकर ऋतिक और टाइगर की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस में काफी क्रेज देखने को मिला.

अब फेसबुक और ट्विटर के लिए भी लगेगा आधार कार्ड? इस बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट कर कहा- 2020 में...

बता दें कि फिल्म 'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबसे इतर दर्शकों को 'वॉर' (War) में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...