फूट-फूटकर रोईं नेहा कक्कड़, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल... देखें Video

इंडियन आइडल सीजन 10 (Indian Idol 10) में पहली बार जज की भूमिका में मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ को उस वक्त रोना आ गया, जब 'मां स्पेशल' एपिसोड शूट किया गया.

फूट-फूटकर रोईं नेहा कक्कड़, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल... देखें Video

Indian Idol 10: शो की जज नेहा कक्कड़

खास बातें

  • इंडियन आइडल के सेट पर रोईं नेहा
  • इस वजह से हो गईं इमोशनल
  • इस हफ्ते दिखाया जाएगा ये एपिसोड
नई दिल्ली:

इंडियन आइडल सीजन 10 (Indian Idol 10) में पहली बार जज की भूमिका में मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ को उस वक्त रोना आ गया, जब 'मां स्पेशल' एपिसोड शूट किया गया. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का 'Indian Idol 10' आने वाले वीकेंड में मां होने का जश्न मनाने के लिए दर्शकों के लिए मां स्पेशल ला रहा है. फेमस म्यूजिशियन मनोज मुन्तसिर ने स्टेज पर शिरकत की और टॉप 11 कंटेस्टेंट के परफोर्मेंस के साथ मंत्रमुग्ध हो गए. अंकुश भारद्वाज ने जब मेरी मां गाना गाया तो हर कोई भावुक हो गया, हर किसी की आंख में आंसू थे, फिर वह चाहे नेहा कक्कड़ हो, अनु मलिक हो या फिर विशाल डडलानी. नेहा कक्कड़ हैरान थी और उसकी आंखों से आंसू रुक नहीं रहे थे.

शाहरुख खान ने यूं उड़ाई अनुष्का शर्मा के 'सुई धागा' चैलेंज की धज्जियां, Video हुआ वायरल

अंकुश के माता-पिता ने इंडियन आइडल 10 के सेट पर आकर एक सरप्राइज दिया जिसके बाद उन्होंने अपनी कुछ बचपन की इच्छाओं को दर्शकों के साथ साझा किया.

इस तरह के भावनात्मक गाने को गाने के बाद अंकुश ने अपनी मां को मंगल सूत्र का तोहफा दिया क्योंकि उन्हें अंकुश की बीमारी के लिए दवाएं खरीदने के लिए अपना मंगल सूत्र गिरवी रखना पड़ा था. एक भावनात्मक अंकुश ने अपने बचपन के दिनों को भी साझा किया जब उसके माता-पिता सड़क पार करने के लिए उन्हें अपने कंधों पर उठाते थे.
 


Bigg Boss 12: अंधेरा होते ही घर पर मोबाइल चलाते दिखे श्रीसंत! वीडियो हुआ वायरल​
Newsbeep

इस तरह के रूह को छू लेने वाले प्रदर्शन के बाद नेहा कक्कड़ ने कहा कि यह दिल को छू लेने वाला गाना था और अंकुश ने जिस तरह से इसे गाया वह ध्यान देने लायक था. मैं अपने आंसू बंद नहीं कर सकी क्योंकि अंकुश ने गाया ही ऐसा था. हमारी मां हमारी जिंदगी में सबसे खास है और यह अंकुश ने अपने गाने से बहुत ही खूबसूरती से बताया. मैं अंकुश की अच्छी सेहत के लिए मातारानी से प्रार्थना करूंगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...