Bigg Boss 12: अंधेरा होते ही घर पर मोबाइल चलाते दिखे श्रीसंत! वीडियो हुआ वायरल

BB12: सोशल मीडिया पर श्रीसंत (Sreesanth) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अंधेरा होते ही 'बिग बॉस' के घर के अंदर अपने मोबाइन फोन का इस्तेमाल करते दिखाई दे रहे हैं.

Bigg Boss 12: अंधेरा होते ही घर पर मोबाइल चलाते दिखे श्रीसंत! वीडियो हुआ वायरल

Bigg Boss 12: श्रीसंत

खास बातें

  • श्रीसंत का वीडियो वायरल
  • क्या मोबाइल फोन चला रहे पूर्व क्रिकेटर?
  • दे चुके 'बिग बॉस' छोड़ने की धमकी
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के विवादित शो 'बिग बॉस' के नए सीजन Bigg Boss 12 का आगाज हो चुका है. रूल्स के मुताबिक, सभी कंटेस्टेंट्स 100 से ज्यादा दिनों के लिए घर पर कैद हो जाए हैं. इन्हें बाहरी दुनिया से एकदम दूर रखा गया है. न ही ये किसी से मिल सकते हैं और न ही फोन पर बातचीत करने की परमिशन हैं. लेकिन क्या वाकई कंटेस्टेंट 100 दिनों के लिए दुनिया से दूर हैं, इसकी सच्चाई कोई नहीं जानता है. सोशल मीडिया पर पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत (Sreesanth) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अंधेरा होते ही अपने मोबाइन फोन का इस्तेमाल करते दिखाई दे रहे हैं.

अनूप जलोटा ने 'बिग बॉस' में गाया 'बेबी डॉल', ठुमके लगाने पर मजबूर हुईं लड़कियां- देखें Video

'बिग बॉस 12' के फैन क्लब ने श्रीसंत का वीडियो पोस्ट किया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो चुका है. इसमें दो कंटेस्टेंट रात के अंधेरे में बात करते नजर आ रहे हैं. अगले सीन में श्रीसंत अपनी रजाई के अंदर फोन चलाते हुए देखा जा सकते हैं. 

देखें, वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bigg boss 12 (@biggboss12_offical) on

Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर ने देसी स्टाइल में बोली अंग्रेजी, घरवालों ने यूं उड़ाया मजाक

श्रीसंत का यह वीडियो वाकई फैन्स को चौंकाने वाला है. कुछ यूजर्स का कहना है कि श्रीसंत फोन चला रहे हैं, जबकि कुछ ने इस बात को नकारा है. हालांकि, इस वीडियो में कितनी सच्चाई है इसके बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता.

देखें, वीडियो...
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@biggboss12.fanclub) on

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने की है तीन शादियां, लव पार्टनर को देख सलमान खान से दर्शक तक रह गए हैरान

बिग बॉस के घर में अब तक श्रीसंत अपनी छाप नहीं छोड़ पाए हैं. उन्होंने पहला टास्क भी नहीं किया था. हालांकि, दूसरे एपिसोड में उन्हें खान सिस्टर्स 'सोमी और सबा' के साथ लड़ते-झगड़ते हुए देखा गया. सोमी और सबा खान के साथ किसी बात पर श्रीसंत का झगड़ा हो जाता है और वह बिग बॉस छो़ड़ने की धमकी तक दे देते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com