Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने की है तीन शादियां, लव पार्टनर को देख सलमान खान से दर्शक तक रह गए हैरान

Bigg Boss 12: 65 साल के अनूप जोटाला अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों की उम्र में 37 साल का अंतर है, इसी वजह से अनूप और जसलीन का अफेयर सुर्खियां बटोर रहा है.

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने की है तीन शादियां, लव पार्टनर को देख सलमान खान से दर्शक तक रह गए हैरान

जसलीन मथारू के साथ अनूप जलोटा ने Bigg Boss 12 में एंट्री की.

खास बातें

  • सलमान खान ने किया 'बिग बॉस 12' का आगाज
  • गर्लफ्रेंड और शिष्या जसलीन के साथ घर पर कैद हुए अनूप जलोटा
  • तीन शादिया कर चुके हैं अनूप जलोटा
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के विवादित शो 'बिग बॉस' सीजन 12 (Bigg Boss 12) के प्रिमियर में कई दिलचस्प नजारे हमें देखने को मिले. एपिसोड का टॉकिंग प्वाइंट बेशक भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) बने, जिन्होंने साढ़े तीन साल से चल रहे गुपचुप अफेयर का खुलासा इस शो में किया. 65 साल के अनूप जोटाला अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों की उम्र में 37 साल का अंतर है, इसी वजह से अनूप और जसलीन का अफेयर सुर्खियां बटोर रहा है. सलमान खान के सामने अनूप और जसलीन ने यह खुलासा किया कि दोनों ने बिग बॉस में आने से पहले अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा था और वे छुप-छुप कर मिला करते थे. होस्ट सलमान खान इनकी लव-स्टोरी सुनकर दंग रह गए थे.

Bigg Boss 12: 'आधार कार्ड' वाले डायलॉग से छा गए दीपक ठाकुर, ट्विटर पर हुए ट्रेंड


'ऐसी लागी लगन...' जैसे भजनों से मशहूर हुए अनूप जलोटा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बेहद चर्चा में रहे. उन्होंने तीन शादियां की है. लेकिन ये शादियां लंबे वक्त तक नहीं चल पाई. उनकी पहली शादी सोनाली सेठ से हुई, जो उनकी शिष्या थी. अनूप और सोनाली जलोटा ने कई गाने गए और कॉन्सर्ट का हिस्सा बने. हालांकि, कुछ सालों बाद इनका तलाक हो गया.

Bigg Boss 12: 37 साल छोटी शिष्या को दिल दे बैठे अनूप जलोटा, सलमान खान के सामने किया प्यार का खुलासा

अनूप जलोटा की दूसरी शादी बिना भाटिया से हुई और जल्द ही दोनों का तलाक हो गया. उन्होंने तीसरी शादी मेधा गुजराल से की थी. मेधा पूर्व पीएम आईके गुजराल की भतीजी और फिल्ममेकर शेखर कपूर की पहली पत्नी थीं. अनूप और मेघा के बेटे आर्यमन का जन्म 1996 में हुआ था. लीवर की बीमारी के चलते उनका निधन साल 2014 में हुआ.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@jasleenmatharu) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@jasleenmatharu) on

छुपे रुस्तम अनूप जलोटा ने किया 37 साल छोटी शिष्या से प्यार का खुलासा, पढ़ें 11 Twitter Reactions

अब 65 साल के अनूप जलोटा का नाम 28 वर्षीय जसलीन के साथ जोड़ा जा रहा है. बिग बॉस में दोनों ने अपने रिश्ते को कबूला है. दोनों की उम्र में 37 साल का अंतर है. उम्र में इतना फासला होने के बावजूद दोनों ने बिग बॉस में आकर अपने रिलेशनशिप का खुलासा पहला बार किया है. 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Bigg Boss 12 से 100-200 नहीं इतने करोड़ कमा लेंगे सलमान खान, अमिताभ बच्चन के KBC 10 को यूं देंगे टक्कर

बिग बॉस में अनूप और जसलीन ने खुलासा किया कि दोनों ने कई सालों तक अपना रिश्ता छुपाकर रखा. दोनों छुप-छुप के मिला करते थे. लेकिन इतने वक्त साथ रहने के बाद अब दोनों अपने रिश्ते पर खुलकर बात करने के लिए तैयार हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com