NDTV Khabar

इंटरनेशनल मार्केट में रुपए की हालत हुई खस्ता तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- हमें इसकी परवाह कहां...

अंतरराष्ट्रीय बाजार में रुपए की हालत खस्ता होती जा रही है. इस मुद्दे पर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने भी काफी चौंकाने वाला ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंटरनेशनल मार्केट में रुपए की हालत हुई खस्ता तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- हमें इसकी परवाह कहां...

बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने भारतीय मुद्रा की स्थिति पर किया ट्वीट

खास बातें

  1. अंतर्राष्ट्रीय बाजार में रुपये की हालत हुई खस्ता
  2. बॉलीवुड डायरेक्टर ने भारतीय मुद्रा की गिरावट पर किया ट्वीट
  3. बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

अंतरराष्ट्रीय बाजार में रुपए की हालत खस्ता होती जा रही है. एशिया में रुपये की खस्ता होती हालत को लेकर कई रिपोर्टें आ रही हैं, और इसके लिए कई तरह के कारक जिम्मेदार बताए जा रहे हैं. रुपये की खराब होती हालत को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने भी काफी चौंकाने वाला ट्वीट किया है. अपने इस ट्वीट के जरिए बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने तंज कसते हुए ट्वीट किया है. भारतीय मुद्रा में आई गिरावट पर आया बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) का ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

TikTok Top 5 Neha Kakkar Video: नेहा कक्कड़ ने डांस से जीता दिल, देखें सुपरहिट टिकटॉक वीडियो


सामाजिक मुद्दों पर अकसर अपनी राय रखने वाले बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने अंतर्राष्ट्रीय बाजार में रुपये की खस्ता हालत पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'लेकिन यह हमें परेशान नहीं करता!!! विदेशी निवेशकों को भारी नुकसान हो सकता है क्योंकि रुपये का प्रदर्शन एशिया में सबसे खराब रहा है.'


'गदर' फिल्म के डायरेक्टर ने कश्मीर में जमीन की कीमतों पर किया Tweet, बोले- सुख बरसेगा अब...

टिप्पणियां

बता दें कि ओनिर (Onir) ने केरल, कर्नाटक, असम, बिहार जैसे राज्यों में आई बाढ़ पर भी ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'केरल, कर्नाटक, असम, बिहार और कई जगहों पर बाढ़ से हजारों लोग बेघर हो गए हैं लेकिन हम प्रकृति के इन संदेशों से अब भी अपनी आंखें मूंदे खड़े हैं. इसका दुरुपयोग करना बंद करें, यह हमसे भी ज्यादा शक्तिशाली है. अगर हमने इसकी तरफ अपना प्यार नहीं जताया तो यह हमें बरबाद कर देगी.' इन सबके अलावा ओनिर ने जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर भी जमकर ट्वीट किया था. 
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement