इस न्यूज एंकर ने दी थी इंदिरा गांधी की हत्या की खबर, बोलीं- थम नहीं रहे थे आंसू, अब वायरल हुआ Video

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की पुण्यतिथि के मौके पर यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

इस न्यूज एंकर ने दी थी इंदिरा गांधी की हत्या की खबर, बोलीं- थम नहीं रहे थे आंसू, अब वायरल हुआ Video

एक्ट्रेस खुशबू सुंदर (Khushbhu Sundar) ने रिट्वीट किया इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का वीडियो

खास बातें

  • इस न्यूज एंकर ने दी थी इंदिरा गांधी की हत्या की खबर
  • बोलीं-थम नहीं रहे थे आंसू
  • खूब वायरल हो रहा है यह वीडियो
नई दिल्ली:

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की पुण्यतिथि के अवसर पर पीएम मोदी (PM Modi), सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), मनमोहन सिंह सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो 31 अक्टूबर 1984 का है. इसी दिन पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi Death anniversary) की हत्या कर दी गई थी. यह वीडियो मशहूर न्यूज एंकर सलमा सुलतान (Salma Sultan) का है. उन्होंने उस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या की खबर को टीवी पर कैसे पढ़ा इस बारे में बता रही है. इस वीडियो को बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस खुशबू सुंदर (Khushbhu Sundar) ने रिट्वीट किया है. खुशबू सुंदर कांग्रेस की नेता भी हैं.

शाहरुख खान ने आग में कूदकर बचाई ऐश्वर्या राय की मैनेजर की जान, सलमान खान ने Video पोस्ट कर यूं दिया रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि न्यूज एंकर सलमा सुलतान बता रही हैं कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की खबर ने देश को हिला दिया था. वो कहती दिख रही हैं, "मुझे नहीं समझ आ रहा था कि वो न्यूज मैं कैसे पढूंगी. इस खबर के बाद मेरे आंसू नहीं रूक रहे थे, लेकिन उसी हालात में मुझे कैमरे का सामना करना पड़ा." न्यूज एंकर सलमा सुलतान (Salma Sultan) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

प्रिया प्रकाश वारियर बारिश में भीगती आईं नजर, फिर पलटकर यूं मारी आंख- देखें Video

वहीं, इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की पुण्यतिथि के मौके पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी दादी को याद करते हुए ट्वीट किया, ''आज मेरी दादी इंदिरा गांधी जी का बलिदान दिवस है. आप के फौलादी इरादे और निडर फैसलों की सीख हर कदम पर मेरा मार्गदर्शन करती रहेगी. आपको मेरा शत् शत् नमन.'' गौरतलब है कि इंदिरा का जन्म 19 नवंबर 1917 को इलाहबाद में हुआ था. वह तीन बार देश की प्रधानमंत्री रहीं. 31 अक्टूबर, 1984 को उनके अंगरक्षकों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com