NDTV Khabar

IPL में आमिर खान का जलवा, इन कंपनियों ने खेला 250 करोड़ से अधिक का दांव

IPL 2019: आईपीएल (IPL 2019)  के इस मौसम में विज्ञापनदाताओं ने 250 से अधिक करोड़ रुपए पर केवल आमिर खान (Aamir Khan) पर निवेश किये हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL में आमिर खान का जलवा, इन कंपनियों ने खेला 250 करोड़ से अधिक का दांव

IPL 2019 में आमिर खान (Aamir Khan) का जलवा

खास बातें

  1. IPL 2019 में आमिर खान का जलवा
  2. तीन कंपनियों ने खेला 250 करोड़ से अधिक का दांव
  3. आईपीएल में हर ब्रेक के दौरान आमिर खान छोटे पर्दे पर नजर आएंगे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) के प्रशंसकों की संख्या विश्वभर में अनगिनत है. प्रशंसकों की विशाल संख्या के कारण आमिर खान (Aamir Khan) ब्रांड के बीच सबसे अधिक मांग में रहने वाले और भरोसेमंद चेहरे में से एक है और ये ही वजह है कि आईपीएल (IPL 2019)  के इस मौसम में विज्ञापनदाताओं ने 250 से अधिक करोड़ रुपए पर केवल आमिर खान (Aamir Khan) पर निवेश किये हैं. भारत के सबसे प्रतिष्ठित त्योहारों में से एक आईपीएल (IPL 2019) के हर ब्रेक के दौरान आमिर खान छोटे पर्दे पर नजर आएंगे. दिलचस्प बात यह है कि क्रिकेट लीग के तीन प्रमुख प्रायोजकों द्वारा हस्ताक्षरित आमिर खान मैचों के दौरान टीवी स्क्रीन पर नजर आने वाला एकमात्र चेहरा होंगे.

नोरा फतेही ने तूफानी डांस से बरपाया कहर, खूब देखा जा रहा 'दिलबर गर्ल' का Video


पिछले साल, आमिर खान (Aamir Khan) ने टॉप स्मार्टफोन ब्रांड में से एक साइन किया था और इस साल भी वह इस ब्रांड का चेहरा बने हुए है. आमिर खान इस दौरान लीग के टाइटल प्रायोजक, डिजिटल भुगतान कंपनी और एक प्रसिद्ध जूता ब्रांड को एंडोर्स करते हुए नज़र आएंगे. दूसरी तरफ, डिजिटल भुगतान कंपनी ने आमिर खान को अपने पहले सेलिब्रिटी एंडोर्सर के रूप में पेश किया है. आमिर खान को उनके ब्रांड के चेहरे के रूप में चुनने पर कंपनी के सीईओ ने कहा, "उनका नाम उनके शिल्प के प्रति ईमानदारी, कड़ी मेहनत और समर्पण का पर्याय है. यह ऐसा कुछ हैं जो पूरी तरह से फोनपे के विश्वास, सुरक्षा और विश्वसनीयता के साथ तालमेल खाता हैं. इसलिए, हमने महसूस किया कि आमिर हमारी कंपनी के लिए एकदम सही ब्रांड एंबेसडर हैं क्योंकि हम एक अरब भारतीयों को डिजिटल भुगतान का अनुभव देना चाहते हैं."

Kesari Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की ताबड़तोड़ कमाई, दो दिन में कमा लिए इतने करोड़

तीसरा ब्रांड जल्द ही आमिर खान (Aamir Khan) के साथ इस प्रीमियर लीग सीजन में अपने टेलीविजन कैंपेन की शुरुआत करेंगे, जो एक प्रीमियम शू ब्रांड है. आमिर खान पहली बार एक समय में एक से अधिक ब्रांड का समर्थन करते हुए नज़र आएंगे, क्योंकि अभिनेता आमतौर पर एक समय में एक ब्रांड का समर्थन करना पसंद करते हैं. अभिनेता इससे पहले स्नैपडील, और गोदरेज रियल्टी जैसे ब्रांड का चेहरा रह चुके हैं. फिल्मों की बात करें तो, आमिर खान जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसकी घोषणा अभिनेता ने अपने जन्मदिन पर की थी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement