इरफान खान का थ्रोबैक Video आया सामने, पत्नी के लिए गाया 'मेरा साया साथ होगा' सॉन्ग

दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इरफान खान का थ्रोबैक Video आया सामने, पत्नी के लिए गाया 'मेरा साया साथ होगा' सॉन्ग

इरफान खान (Irrfan Khan) का पुराना वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) आज भी फैन्स के दिलों में जिंदा है. उनकी पुरानी तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) और बेटे बाबिल (Babil) भी उनकी याद में नियमित अंतराल पर फैन्स के बीच पोस्ट शेयर करते हैं. बाबिल ने इरफान खान (Irrfan Khan) का थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिवंगत एक्टर अपनी पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) के लिए 'मेरा साया साथ होगा'  (Mera Sara Sath hoga) गा रहे हैं.

फैन्स की डिमांड पर सनी देओल और सुनील शेट्टी में हुआ डांस मुकाबला, देखें वायरल Video

इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल (Babil) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इरफान खान सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) के साथ सड़क पर चल रहे हैं और साथ ही ये गाना गा रहे हैं. इरफान को देख सुतापा सिकदर भी इस गाने को गुनगुनाने लगती हैं. फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. बाबिल द्वारा शेयर किए वीडियो को 70 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने बादशाह के Mercy गाने पर दिखाए ऐसे जबरदस्त स्टेप्स- देखें Video

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि इरफान खान (Irrfan Khan) का 29 अप्रैल को निधन हो गया था. इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को सकते में डाल दिया था. एक्टर के निधन से फिल्म इंडस्ट्री को बहुत बड़ी क्षति पहुंची थी. 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. आखिरी बार एक्टर फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आए थे.