NDTV Khabar

Isha Ambani Wedding Card: मुकेश अंबानी की बेटी की शादी का कार्ड वायरल, आनंद पीरामल से दिसंबर में ब्याह रचाएंगी ईशा अंबानी

ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. बॉक्स क्रीम और गुलाबी रंग का है, जिसमें फूलों की डिजाइन साफ देखी जा सकती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Isha Ambani Wedding Card: मुकेश अंबानी की बेटी की शादी का कार्ड वायरल, आनंद पीरामल से दिसंबर में ब्याह रचाएंगी ईशा अंबानी

Isha Ambani Wedding Card: 12 दिसंबर को होगी नीता अंबानी की बेटी ईशा की शादी

खास बातें

  1. ईशा अंबानी का वेडिंग कार्ड वायरल
  2. फूलों की डिजाइन से सजा है शादी का कार्ड
  3. 12 दिसंबर को मुंबई में होगी शादी
नई दिल्ली: देश के सबसे प्रतिष्ठित और अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) 12 दिसंबर को शादी करने जा रही हैं. ईशा और उनके मंगेतर आनंद पीरामल (Anand Piramal) मुंबई में ब्याह रचाएंगे. शादी की खबरों के बीच ईशा अंबानी का वेडिंग कार्ड (Isha Ambani Wedding Card) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्रीम रंग का यह बॉक्स फूलों की डिजाइनर से सजा हुा है. शादी का न्यौते एक बड़े क्रीम और गुलाबी रंग के डब्बे में मेहमानों को दिया जा रहा है. इसमें (ia) ईशा और आनंद के नाम के इनिशियल्स हैं. 

Thugs of Hindostan Box Office Collection Day 2: बंपर ओपनिंग के बाद गिरा 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' का कलेक्शन, कमाई हुई आधी...

देखें, Isha Ambani का Wedding Card...
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 7Vachan (@7vachanweddings) on

रणवीर सिंह का हाथ थामे इटली रवाना हुईं दीपिका पादुकोण, होने वाले सास-ससुर के साथ दिखीं 'मस्तानी'

शादी का यह कार्ड अंबानी और पीरामल दोनों परिवार की ओर से है. इससे पहले वायरल हुए वीडियो में सरस्वती माता की तस्वीर देखी गई थी.

देखें, वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

ईशा अंबानी का यह वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. फूलों से सजा बॉक्स इसमें साफ देखा जा सकता है. पहला बॉक्स क्रीम, जबकि दूसरा डब्बा लाइट पिंक रंग का है, इसमें देवी सरस्वती की तस्वीर है.

शाहिद कपूर के बच्चों ने मनाया भाई दूज, सोशल मीडिया पर वायरल ज़ैन कपूर की First Photo

इससे पहले अंबानी और पीरामल परिवार ने एक सयुक्त बयान में कहा था, "हमें यह बताने में खुशी हो रही है कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर, 2018 को मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के निवास पर मुंबई में होगी. समारोह भारतीय परंपराओं, रीति-रिवाजों के अनुसार होंगे." 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isha Ambani (@ambani.isha) on

शादी से पहले सप्ताहांत के दौरान अंबानी और पीरामल परिवार अपने मित्रों और परिवारों की उदयपुर में मेजबानी करेंगे, जहां वे समारोहों में स्थानीय संस्कृति और परंपराओं को शामिल करने के लिए कलाकारों और शिल्पकारों के साथ भागीदारी कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा के Bridal Shower में शामिल हुईं कैंसर से लड़ रहीं सोनाली बेंद्रे, Photo हुईं वायरल

बता दें, ईशा अंबानी की इंगेजमेंट पार्टी इटली के लेक कोमो में हुई थी. जहां करीबी रिश्तेदारों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शिरकत की थी. तीन दिन तक इटली में ईशा अंबानी की सगाई पार्टी चली थी. जहां प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, करण जोहर, मनीष मलहोत्रा, अनिल कपूर, सोनम कपूर और जाह्नवी कपूर जैसे सेलेब्स पहुंचे थे.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by salil arunkumar sand (@salilsand) on

अक्षरा सिंह के साथ मस्ती के मूड में दिखीं ये भोजपुरी एक्ट्रेस, कुछ यूं दिए मजेदार एक्सप्रेशन... देखें Video

टिप्पणियां
सगाई में मुकेश अंबानी ईशा के साथ पार्टी में पहुंचे थे, जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ था. आनंद पीरामल से उनकी शादी होने जा रही है. जो पीरामल ग्रुप ऑफ कंपनी के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे हैं. आनंद ने मई में ईशा को महाबलेश्वर मंदिर में प्रपोज किया था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement