Isha Ambani Wedding: दीपिका पादुकोण को डांस फ्लोर पर ढूंढ रहे थे रणवीर सिंह, और फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

Isha Ambani-Anand Piramal Wedding: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की लाडली बिटिया ईशा अंबानी की शादी आज मुंबई में हो रही है. ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में दीपिका, रणवीर, सलमान, शाहरुख और बेयोंसे तक ने अपने जौहर दिखाए.

Isha Ambani Wedding: दीपिका पादुकोण को डांस फ्लोर पर ढूंढ रहे थे रणवीर सिंह, और फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

Isha Ambani Wedding: मुकेश अंबानी की बिटिया ईशा अंबानी की आज मुंबई में हो रही है शादी

खास बातें

  • ईशा अंबानी की शादी की वीडियो हुआ वायरल
  • रणवीर सिंह और दीपिका ने किया डांस
  • 'मल्हारी' सॉन्ग पर दोनों का तहलका
नई दिल्ली:

Isha Ambani-Anand Piramal Wedding: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की लाडली बिटिया ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी की चर्चा हर ओर है और उदयपुर में धमाकेदार अंदाज में शादी की कई रस्में पूरी करने के बाद आज मुंबई में शादी हो रही है. ईशा अंबानी आज मुंबई में आनंद पीरामल (Anand Piramal) के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रही हैं. लेकिन दिलचस्प रहा ईशा अंबानी की शादी की संगीत सेरेमनी, जिसमें बॉलीवुड समेत दुनिया भर की दिग्गज हस्तियों में जमकर डांस किया. संगीत सेरेमनी में जहां नीता अंबानी (Nita Ambani) ने अपने बेटों के साथ डांस किया. वहीं, रणवीर सिंह (Ranveer Singh), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), आमिर खान (Aamir Khan) और सलमान खान (Salman Khan) ने भी स्टेज पर आग लगाई. ईशा अंबानी (Isha Ambani) की संगीत सेरेमनी के मौके पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ पहुंचीं. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के 'बाजीराव मस्तानी' फिल्म के 'मल्हारी' सॉन्ग ने तूफान बरपा रखा है. 

Isha Ambani Anand Piramal Wedding: 'ओम जय जगदीश' आरती करती नजर आईं हिलेरी क्लिंटन, Video हुआ वायरल
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


सारा अली खान को देखकर कांपने लगा ये फैन, बोला- क्या आप मेरा हाथ थामोगी...Video हुआ वायरल

ईशा अंबानी की शादी (Isha Ambani Wedding) की संगीत सेरेमनी की रस्म के दौरान पंजाबी सिंगर सुखबीर जहां अपने म्यूजिक से कहर बरपा रहे थे, वहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी फुल एनर्जी के साथ डांस फ्लोर पर आग लगाए हुए थे. जैसे ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' का सॉन्ग 'मल्हारी' बजने लगता है, रणवीर सिंह क्रेजी हो जाते हैं, और वे दीपिका पादुकोण को बुलाते हैं और फिर दोनों धमाकेदार अंदाज में डांस करते हैं. दीपिका पादुकोण का लाल साड़ी में डांस सबका दिल जीत लेता है, और रणवीर सिंह तो अपनी एनर्जी के लिए पहचाने ही जाते हैं.  

Rajinikanth Petta Teaser: रजनीकांत की '2.0' के बाद नया धमाका, डैशिंग अंदाज में दिखे Thalaiva
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dulhaniyaa.com-Indian Weddings (@dulhaniyaa) on


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सूरमा भाई की जेठालाल को धमकी, 5 करोड़ ले या ऐसे ही चलता बन, दुकान मेरी है...

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Amabani) बिटिया ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. तभी तो ईशा अंबानी और आनंद पीरामल (Anand Piramal) की सगाई अंबानी फैमिली ने इटली में की थी. मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटिड के चेयरमैन हैं.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BeyHive Deutschland (@beyhive.deutschland) on


मुकेश अंबानी ने ईशा अंबानी की संगीत की रस्म के लिए इंटरनेशनल सिंगर बेयोंसे को बुलाया था, और उन्होंने धमाकेदार अंदाज में परफॉर्म भी किया था. अब इस संगीत सेरेमनी के वीडियो वायरल हो रहे हैं.  

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com