NDTV Khabar

ऐश्वर्या राय बच्चन और विवेक ओबेरॉय दिखे साथ, इजरायली PM बने इसकी वजह, Photo हुई Viral

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने गुरुवार रात बॉलीवुड हस्तियों से मुलाकात की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऐश्वर्या राय बच्चन और विवेक ओबेरॉय दिखे साथ, इजरायली PM बने इसकी वजह, Photo हुई Viral

खास बातें

  1. इजराइल PM के लिए बॉलीवुड ने दिया ट्रिब्यूट
  2. नेतन्याहू ने ट्विटर पर शेयर की फोटो
  3. प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर दी बधाई
नई दिल्ली: इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने गुरुवार रात बॉलीवुड हस्तियों से मुलाकात की. इन हस्तियों ने इजरायली प्रधानमंत्री के साथ मुलाकात को अपने लिए सम्मान और सौभाग्य की बात बताया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे अद्भुत करार दिया. नेतन्याहू ने गुरुवार को 'शलोम बॉलीवुड' समारोह में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों से मुलाकात की. इस समारोह में अमिताभ बच्चन, करण जौहर, विवेक ओबेरॉय, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, सुभाष घई, इम्तियाज अली, प्रसून जोशी, रणधीर कपूर, रोनी स्क्रूवाला, राज नायक और सारा अली खान जैसी फिल्मी हस्तियां शामिल हुईं. दिलचस्प यह है कि इजरायली पीएम के साथ ली गई तस्वीर में विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय बच्चन एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं. ऐश्वर्या और विवेक दोस्त रह चुके हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क की सड़कों पर इस एक्टर को खुलेआम किया Kiss, फोटो हुई Viral
 
करण ने नेतन्याहू के साथ अपनी कई तस्वीरें पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, इजरायल के माननीय प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से मिलना मेरे लिए सौभाग्य और सम्मान की बात रही..फिल्म बिरादरी के दोस्तों के साथ एक शानदार शाम." वहीं भंडारकर ने कहा, फिल्म बिरादरी के साथ और इजरायल के माननीय प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और प्रथम महिला के साथ इजरायल की संस्कृति, भौगोलिक विविधता और इतिहास का हिस्सा बनना शानदार रहा.

सलमान-ऐश्वर्या की तरह अब सनी लियोन का भी मैडम तुसाद में लगेगा मोम का पुतलाविवेक ने ट्वीट कर कहा, आप इजरायल के अद्भुत राजदूत हैं, आपने हमारे दिलों को जीत लिया. जल्द ही आपके देश का दौरा करने और समृद्ध इजरायली संस्कृति को जानने के लिए उत्सुक हूं. घई वह दृश्य देखकर बेहद खुश हो गए, जब नेतन्याहू ने बॉलीवुड हस्तियों को सेल्फी के लिए बुलाया और अमिताभ ने सेल्फी लेने में उनकी मदद की.

नेतन्याहू ने अपने ट्विटर पेज पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा, क्या मेरी बॉलीवुड सेल्फी ऑस्कर में हॉलीवुड सेल्फी को मात देगी? इस पर मोदी ने लिखा, अद्भुत जुड़ाव, प्रधानमंत्री.

टिप्पणियां
VIDEO: हमारे देश में अभी भी एक दूसरे से प्यार करना किसी को नहीं आया: अनुराग कश्यप
(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement