इवांका ट्रंप की भारत यात्रा पर बने Memes तो फोटो शेयर कर डोनाल्ड ट्रंप की बेटी बोलीं- भारतीय लोगों का...

इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) ने भारत में खुद पर बने Memes को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है और ट्वीट भी किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

इवांका ट्रंप की भारत यात्रा पर बने Memes तो फोटो शेयर कर डोनाल्ड ट्रंप की बेटी बोलीं- भारतीय लोगों का...

इवांंका ट्रंप (Ivanka Trump) ने शेयर किए खुद पर बने भारतीय मीम्स

खास बातें

  • इवांका ट्रंप ने शेयर किए खुद पर बने मीम्स
  • डोनाल्ड ट्रंप की बेटी ने कहा कि भारतीय लोगों का...
  • इवांका ट्रंप का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की बेटी इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. ताजमहल का दीदार करने के बाद से ही इवांका ट्रंप की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. कहीं फोटो में उनके साथ मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ नजर आ रहे हैं तो कहीं बॉलीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी इवांका के साथ दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं, इवांका ट्रंप कई फोटो में साइकिल पर भी बैठी नजर आ रही हैं. फोटोशॉप हुई इन सभी तस्वीरों को अब इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) ने खुद अपने ट्विटर एकाउंट पर भी शेयर किया है.

पूजा बेदी ने पीएम मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के फैसले पर किया रिएक्ट, बोलीं- लोकतंत्र पर खतरे के बाद...

अपनी इन फोटोशॉप तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की बेटी इवांका (Ivanka Trump) ने कहा, "मैं भारतीय लोगों से मिलने वाले प्यार और सौहार्द की सराहना करती हूं. मैंने कई नए दोस्त बनाए हैं." अपनी एक फोटो में इवांका जहां साइकिल पर बैठी दिख रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में एक्टर मनोज वाजपेयी उनका हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं. इसके अलावा इवांका ट्रंप ने दिलजीत दोसांझ के साथ वायरल हुई फोटो भी शेयर की और मशहूर सिंगर के ट्वीट का जवाब दिया. इवांका ने दिलजीत को रिप्लाई करते हुए लिखा, "दिलजीत, मुझे शानदार ताजमहल पर ले जाने के लिए धन्यवाद. यह सचमुच ऐसा अनुभव था, जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगी."

विशाल भारद्वाज का Tweet हुआ वायरल, बोले- सुन के दिल्ली पुलिस के अफसाने, जानवर डर गए...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 2017 में इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) ने हैदराबाद में वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए पहली बार भारत का दौरा किया था. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुईं थीं. बता दें कि दिलजीत दोसांझ की इस तस्वीर पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस फोटो को देखकर साफ समझा जा सकता है कि ये फोटो एडिट की हुई है.   

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...