पुलिस वाला बन जैकी श्रॉफ ने दी फैन्स को चेतावनी, बोले- सयाणे लोग सुधर जाना...देखें Video

एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने पुलिस वाला बन फैन्स को दी चेतावनी, कही ये बात...

पुलिस वाला बन जैकी श्रॉफ ने दी फैन्स को चेतावनी, बोले- सयाणे लोग सुधर जाना...देखें Video

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • जैकी श्रॉफ का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर ने फैन्स को दी चेतावनी
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भिड़ू जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) यूं तो सोशल मीडिया से कोसों दूर रहते हैं, लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जैकी श्रॉफ पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं. जैकी श्रॉफ के साथ वीडियो में उनके बेटे और एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में जैकी और टाइगर फैन्स से घिरे हुए हैं और अपने फैन्स को धन्यवाद दे रहे है. इसमें एक्टर कह रहे हैं, "बहुत-बहुत शुक्रिया मेरे बच्चों, मैं कुछ ज्यादा बोलना नहीं चाहता."

मलाइका अरोड़ा ने फोटोशूट करवाते हुए दिखाया एटीट्यूड, बोलीं- मेरे हाथ से बात करें....

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) आगे कह रहे हैं, "दिल में बहुत प्यार है, आप सबके लिए. बड़े लोग संभाल लेना और सयाणे लोग सुधर जाना." जैकी श्रॉफ के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए शेयर किया है. जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो पर फैन्स खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

अक्षय कुमार का Tweet हुआ वायरल, बोले- यहां पुलिस हमारे पीछे नहीं भागेगी, बल्कि...

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में खबरें आईं थी कि जैकी श्रॉफ, रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) का हिस्सा बन गए हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अभिनीत इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार हो रहा है जिसमें 63 साल के श्रॉफ दिलचस्प भूमिका में नजर आएंगे. जैकी श्रॉफ ने एक बयान में कहा, "मैंने उनके (रोहित के) पिता शेट्टी साहब के साथ काम किया है जिनका मैं बहुत सम्मान करता हूं. मैंने उनके साथ बहुत काम किया है और अब उनके बेटे, रोहित के साथ काम करना शानदार है. कहानी उनके दिमाग में रहती है. वह जमीन से जुड़े व्यक्ति हैं."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com