मलाइका अरोड़ा ने फोटोशूट करवाते हुए दिखाया एटीट्यूड, बोलीं- मेरे हाथ से बात करें....

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने फोटोशूट करवाते हुए दिखाया एटीट्यूड, फोटो शेयर कर बोलीं- मेरे हाथ से बात करें...

मलाइका अरोड़ा ने फोटोशूट करवाते हुए दिखाया एटीट्यूड, बोलीं- मेरे हाथ से बात करें....

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने कराया फोटोशूट
  • फोटो में दिखाया एटीट्यूड
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं तस्वीरें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, एक्ट्रेस के फोटो और वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा जाते हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपने एक फोटो को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Photo) ने फोटोशूट करवाया. पर्पल कलर के सिमरी आउटफिट में यूं तो मलाइका काफी खूबसूरत और स्टनिंग लग रही थीं, लेकिन मलाइका के एक फोटो में उनका एटीट्यूड बिल्कुल ही अलग लग रहा है. फोटोशूट की इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फैन्स के साथ साझा की है. 

अक्षय कुमार का Tweet हुआ वायरल, बोले- यहां पुलिस हमारे पीछे नहीं भागेगी, बल्कि...

Talk to the hand , coz I ain't listening .....

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कैप्शन में लिखा, "मेरे हाथ से बात करो, क्योंकि मैं नहीं सुन रही हूं." सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के इस फोटो पर लोग खूब कमेंट रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

जीशान अय्यूब ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में किया वोट, बोले- मेरी नागरिकता का असली सबूत...देखें Tweet


बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों एमटीवी पर आने वाले शो 'सुपरमॉडल ऑफ द ईयर' (Supermodel Of The Year) जज कर रही हैं. इस शो में भी मलाइका का अंदाज देखने लायक होता है. शो से इतर मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है. मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर वह और अर्जुन कपूर शादी करते हैं तो वह इस बारे में लोगों को बताने से बिल्कुल नहीं कतराएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...