Baaghi 2 Song Ek Do Teen: 29 साल बाद मोहिनी की वापसी, देखें Jacqueline Fernandez का एक दो तीन...

29 साल पहले रिलीज माधुरी दीक्षित के सुपरहिट सॉन्ग एक दो तीन... के नए वर्जन के जरिए जैकलिन दर्शकों को इंप्रैस करने में कामयाब हुई हैं...  ​

Baaghi 2 Song Ek Do Teen: 29 साल बाद मोहिनी की वापसी, देखें Jacqueline Fernandez का एक दो तीन...

एक दो तीन.. गाने में जैकलिन फर्नांडिस...

खास बातें

  • एक दो तीन... का नया वर्जन रिलीज
  • मोहिनी के अवतार में जैकलिन फर्नांडिस
  • माधुरी दीक्षित जैसा कोई नहीं : जैकलिन
नई दिल्ली:

जैकलिन फर्नांडिस का 'मोहिनी' अवतार इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. हालिया रिलीज टीजर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. इसी बीच फिल्म 'बागी 2' के मेकर्स ने एक दो तीन.. सॉन्ग रिलीज कर दिया है, गाने में एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस अपनी अदाओं से लोगों को घायल करती नजर आ रही हैं. 29 साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'तेजाब (1988)' के  गाने एक दो तीन... को सुपरहिट बनाने का श्रेय सिर्फ और सिर्फ माधुरी दीक्षित को जाते हैं. लेकिन इस नए गाने के जरिए जैकलिन दर्शकों को इंप्रैस करने में कामयाब रही हैं. 

Baaghi 2 Movie Review: टाइगर श्रॉफ के एक्शन का कहर है 'बागी 2', स्क्रीनप्ले है जबरदस्त

 

Baaghi 2 में हुई मोहिनी की वापसी, EK Do Teen के टीजर में Jacqueline Fernandez का बिंदास अंदाज

हालांकि, जैकलिन फर्नांडिस कह चुकी हैं कि माधुरी दीक्षित जैसा कोई नहीं हो सकता, खुद वह भी नहीं. यकीनन माधुरी जैसे कोई नहीं है, लेकिन कहना ही पड़ेगा कि जैकलिन ने इस गाने के साथ इंसाफ किया है. 

देखें, गाने का वीडियो...

जैकलिन इससे पहले 'चिट्टियां कलाइयां', 'टन टना टन', 'ऊंची है बिल्डिंग', 'सूरज डूबा है' जैसे हिट गानों से फैन्स को थिरका चुकी हैं. जैकलीन ने 'हाउसफुल' में 'लवारिस' के गाने 'धन्नो...' पर परफॉर्म किया था और गाने ने रिलीज के साथ ही सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. जिसके बाद 'जुड़वां 2' के 'टन टना टन' 'ऊंची है बिल्डिंग' में अपने डांस के जौहर को उन्होंने दिखाया. जब भी जैकलीन को प्रतिष्ठित गानों के रीमेक वर्जन का हिस्सा बनाया गया है उन्होंने बेहतरीन परफॉर्म कर हर गाने के साथ बखूबी न्याय किया है. 

टाइगर श्रॉफ ने दिशा पटानी को कंधों पर बिठाकर किया कुछ ऐसा, Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में जैकलिन ने कहा था, "मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि डायरेक्टर अहमद खान, साजिद नाडियाडवाला और मास्टरजी गणेश आचार्य ने मुझे यह मौका दिया. मैं हमेशा से जानती थी कि मैं कभी भी माधुरी दीक्षित से मैच नहीं कर पाऊंगी और ऐसा कुछ करने की मैं कभी कोशिश भी नही कर सकती क्योंकि आप माधुरी दीक्षित जैसी अभिनेत्री को कभी दोहरा नहीं सकते हैं. यहां सिर्फ एक ही माधुरी दीक्षित है और यह मेरी तरफ से उनको ट्रिब्यूट है." 'बागी 2' 30 मार्च को रिलीज होगी, फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी लीड रोल में हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...