सोनम की शादी में 'गुड़ नाल इश्क मीठा' पर डांस करती जैकलीन का 'मोबाइल' हुआ हिट, देखें वीडियो

सोनम कपूर की शादी में कई दिलचस्प वाकये भी पेश आए हैं. ऐसा ही एक वीडियो जैकलीन फर्नांडिस का भी है. वे करण जौहर और शिल्पा शेट्टी के साथ पंजाबी गाने 'गुड़ नाल इश्क मीठा' पर डांस कर रही हैं.

सोनम की शादी में 'गुड़ नाल इश्क मीठा' पर डांस करती जैकलीन का 'मोबाइल' हुआ हिट, देखें वीडियो

सोनम कपूर की शादी में जैकलीन फर्नांडिस

खास बातें

  • जैकलीन का धमाकेदार अंदाज
  • करण जौहर किया डांस
  • शिल्पा शेट्टी भी आईं नजर
नई दिल्ली:

सोनम कपूर की शादी में कई दिलचस्प वाकये भी पेश आए हैं. ऐसा ही एक वीडियो जैकलीन फर्नांडिस का भी है. वे करण जौहर और शिल्पा शेट्टी के साथ पंजाबी गाने 'गुड़ नाल इश्क मीठा' पर डांस कर रही हैं. जैकलीन ने बहुत ही खूबसूरत लहंगा चोली पहन रखी है और भरपूर मस्ती के साथ डांस कर रही हैं. डांस के दौरान उन्होंने जिस अंदाज में अपना मोबाइल फोन रखा है, वह काफी हिट हो रहा है. जैकलीन का ये वीडियो सोनम की मेहंदी का है. सोनम की मेहंदी में जैकलीन ने खूब ठुमके लगाए थे और उनके कई वीडियो वायरल हुए थे, लेकिन यह अंदाज उनका खूब पसंद किया जा रहा है.

अमिताभ बच्चन की बिटिया श्वेता ने रणवीर सिंह संग 'तत्तड़ तत्तड़' पर यूं लगाए ठुमके, खाली हो गया डांस फ्लोर
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


'आंटी पुलिस बुला लेगी' पर मस्त होकर नाच रही थीं करीना, तभी इन 'आंटी' ने कुछ ऐसा कहा वो बोलीं- क्या...

जैकलीन फर्नांडिस ने सलमान खान के साथ 'जुम्मे की रात' गाने पर भी मस्त अंदाज में डांस किया था. 'किक' फिल्म के इस गाने पर सलमान खान ने जैकलीन का पल्लू मुंह में दबाकर डांस किया था. वैसे भी दोनों की केमिस्ट्री कमाल की लग रही थी. जैकलीन और सलमान खान एक साथ 'किक' फिल्म में नजर आए थे और अब वे 'रेस 3' में भी एक साथ दिखेंगे. 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


Viral Video: 46 साल की ये एक्ट्रेस जब रैंप पर ही करने लगी पुश-अप्स तो मच गया शोर...

सोनम कपूर की शादी 8 मई को दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा से हुई है. सोनम कपूर की शादी में पापा अनिल कपूर ने खूब जान लगाकर मेहनत की और हर मौके पर डांस करते नजर आए. यही नहीं, बॉलीवुड की अधिकतर दिग्गज हस्तियां ठुमके लगाती भी नजर आईं. सोनम कपूर की शादी सितारों के डांस और मस्ती करने के मामले में लंबे समय तक याद रहेगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com