क्यूट बच्चे ने सलमान की एक्ट्रेस को गले लगाने से किया इनकार, भाईजान ने कर दिया ये जबरदस्त काम

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' अगले महीने ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है.

क्यूट बच्चे ने सलमान की एक्ट्रेस को गले लगाने से किया इनकार, भाईजान ने कर दिया ये जबरदस्त काम

सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिज के साथ डांस शो पर मौजूद बच्चा

खास बातें

  • जैकलीन ने शेयर किया वीडियो
  • 'डांस दीवाने' शो पर पहुंचे थी स्टार कास्ट
  • ईद पर रिलीज होगी फिल्म 'रेस 3'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' अगले महीने ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसे लेकर सलमान खान सहित उनकी पूरी स्टार कास्ट इन दिनों प्रमोशन करने में जुटी हुई हैं. कलर्स पर शुरू हुए नए डांस शो 'डांस दीवाने' पर 'रेस 3' का प्रमोशनल वीडियो इंटरनेट पर देखा जा रहा है. इस फिल्म की को-एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज ने वीडियो भी शेयर किया है, जो काफी फनी और इंटरटेनिंग है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए वीडियो में जैकलीन ने एक क्यूट बच्चे से गले मिलने के लिए रिक्वेस्ट की, लेकिन बच्चे ने सीधे-सीधे इनकार कर दिया.

Race 3: Heeriye की शूटिंग पर जैकलीन के डांस स्टेप देख सलमान बोले, बेबी को रिहर्स करवाओ...

'रेस 3' के प्रमोशन में पहुंचे लीड एक्टर सलमान और अनिल कपूर ऐसा रिएक्शन देखकर हैरान रह गए. जिस पर सलमान ने खुद खड़े होकर जैकलीन का हाथ पकड़ कर स्टेज तक ले गए. इसके बाद बच्चे को गले मिलने के लिए कहा, लेकिन फिर भी वह अपने मन से गले नहीं मिला. वीडियो इतना फनी है कि इस वीडियो को अभी तक 17 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा. जैकलीन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'बच्चे मुझे पसंद करते हैं, लेकिन यह बच्चा कुछ अलग ही था... आखिरकार मैंने गले मिल ही लिया.' कलर्स पर शुरू हुए इस डांस प्रोग्राम के शुरूआत में 'रेस 3' की टीम पहुंची थी. इस दौरान माधुरी दीक्षित भी यहां पहुंची.

देखें वीडियो-


बर्थडे बॉय के साथ फोटो खिंचवा रहे थे ये एक्टर, तभी हुई सलमान की एंट्री और यूं खाना पड़ा धक्का

बता दें कि 'रेस 3' न सिर्फ सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिस की दूसरी फिल्म है बल्कि यह उनकी दूसरी ईद रिलीज भी होगी.  'रेस 3' में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन, अनिल कपूर, डेसी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल हैं. रेमो डिसूजा निर्देशित "रेस 3" 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी.

VIDEO: रेस 3 के ट्रेलर लांचिंग पर सलमान और बॉबी


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com