जावेद अख्तर ने सरकार पर साधा निशाना, बोले- धार्मिक रूप से सताए ईसाईयों को नागरिकता देने की बात करते हैं लेकिन...

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने एक बार फिर अपने ट्वीट के जरिए केंद्र सरकार पर निशाना साधा है, उन्होंंने ट्वीट कर यह बात कही है...

जावेद अख्तर ने सरकार पर साधा निशाना, बोले- धार्मिक रूप से सताए ईसाईयों को नागरिकता देने की बात करते हैं लेकिन...

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • जावेद अख्तर का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक बार फिर केंद्र सरकार पर साधा निशाना
  • जावेद अख्तर ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

मशहूर शायर और बॉलीवुड राइटर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए पहचाने जाते हैं और सामाजिक सरोकारों पर खुलकर अपनी राय भी रखते हैं. हाल ही में जावेद अख्तर (Javed Akhtar Twitter) ने एक ट्वीट किया है, जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, अपने ट्वीट से एक बार फिर जावेद अख्तर ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और एनआरसी (NRC) को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. जावेद अख्तर ने अपने इस ट्वीट में सरकार के दोहरे रवैये को लेकर निशाना साधी है और उनके इस ट्वीट को खूब पढ़ा जा रहा है.

Kaifi Azmi 101st Birthday: 'बस्ती में अपनी हिन्दू मुसलमां जो बस गए...' पढ़ें कैफ़ी आज़मी की फेमस शायरी

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ट्वीट किया है, "वे दावा करते हैं कि वे पड़ोसी देशों से सभी धार्मिक रूप से उत्पीड़ित ईसाईयों को नागरिकता देंगे. लेकिन उसी समय वह दावा करते हैं कि वे बेंगलूरू में ईसा मसीह की मूर्ति नहीं रखने देंगे. वाह!! एकदम सही समझ में आता है." जावेद अख्तर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

नताशा और हार्दिक पांड्या समुद्र किनारे यूं मस्ती करते आए नजर, एक्ट्रेस ने शेयर की Throwback Photo

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, मशहूर शायर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से जनता के सामने रखते नजर आते हैं. जावेद अख्तर ने नागरिकता संशोधन कानून, एनपीआर (NPR) और एनआरसी (NRC) को लेकर भी अपना विरोध दर्ज कराया था. जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट कि जरिए सीएए को लेकर कई बार सरकार पर निशाना साधा है, एक बार फिर लेखक का ये ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...