सनी लियोन से नंबर मांगने के आरोपों को कबीर बेदी ने किया खारिज, Tweet कर जताई नाराजगी...

कबीर बेदी (Kabir Bedi) का सनी लियोन (Sunny Leone) से पार्टी में उनका नंबर मांगने पर रिएक्शन आया है. एक्टर ने ट्वीट कर नाराजगी जताई है.

सनी लियोन से नंबर मांगने के आरोपों को कबीर बेदी ने किया खारिज, Tweet कर जताई नाराजगी...

कबी बेदी (Kabir Bedi) ने ट्वीट कर जताई नाराजगी

खास बातें

  • कबीर बेदी ने किया ट्वीट
  • सनी लियोन का नंबर मांगने की अफवाहों पर जताई नाराजगी
  • एक्टर ने ट्वीट कर लगाई फटकार
नई दिल्ली:

मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) के कैलेंडर लॉन्च पर कई बॉलीवुड सितारों नजर आए. कैलेंडर लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड के सीनियर एक्टर कबीर बेदी (Kabir Bedi) ने भी शिरकत की और वहां पहुंचकर उन्होंने कई बॉलीवुड सितारों से बातचीत की. डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च पर कबीर बेदी ने सनी लियोन (Sunny Leone) से भी मुलाकात की. डब्बू रतनानी के फोटोशूट के दौरान बॉलीवुड एक्टर कबीर बेदी पर एक्ट्रेस सनी लियोन का मोबाइल नंबर मांगने का आरोप लगा था. 

एली अवराम ने अपनाया हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली का लुक, खूब वायरल हो रही है Photo

कबीर बेदी (Kabir Bedi) पर आरोप लगा था कि उन्होंने इवेंट के दौरान सनी लियोन (Sunny Leone) से उनका नंबर मांगा, हालांकि, एक्ट्रेस ने अपना फोन नंबर ना देकर अपने पति डेनियल वीबर का नंबर दे दिया. अब इस पर कबीर बेदी का रिएक्शन आया है. एक्टर ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की है, साथ ही स्पॉटबॉय पर मानहानि का आरोप भी लगाया है. 

सना खान ने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, इंटरव्यू में बोलीं- 20 दिनों से नींद की गोलियां...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कबीर बेदी (Kabir Bedi) ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, "रिपोर्ट्स के मुताबिक मैंने सनी लियोन का नंबर मांगा, लेकिन यह गलत है. यह अपमानजनक मानहानि है. डब्बू रतनानी की पार्टी में मैंने उनके पति डेनियल वेबर का नंबर मांगा था और वह अब मेरे फोन मैं आ गया है. प्रकाशन इस शर्मनाक घटना को अंजाम देते हैं और स्पॉटबॉय को ये तुरंत हटाना होगा साथ ही इस पर अपनी सफाई भी देनी होगी." कबीर बेदी का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...