Kabir Singh Box Office Collection Day 23: 'उरी' और 'भारत' की राह पर 'कबीर सिंह', 23 दिन में कमाए इतने करोड़

Kabir Singh Box Office Collection Day 23:बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर  (Shahid Kapoor) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' के क्रेज के कम होने का कोई संकेत दिखाई नहीं दे रहा है.

Kabir Singh Box Office Collection Day 23: 'उरी' और 'भारत' की राह पर 'कबीर सिंह', 23 दिन में कमाए इतने करोड़

Kabir Singh Box Office Collection Day 23: जारी है कबीर सिंह का कहर

नई दिल्ली:

Kabir Singh Box Office Collection Day 23: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर  (Shahid Kapoor) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' के क्रेज के कम होने का कोई संकेत दिखाई नहीं दे रहा है. 'उरी (URI)' और 'भारत (Bharat)' के साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म बनने के बाद इस फिल्म ने घरेलू बाजार में 250 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा, "'सुपर 30 (Super 30)' के रिलीज होने के बावजूद 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ा (खासकर मल्टीप्लेक्स में). (चौथा सप्ताह) शुक्रवार को इसने 2.54 करोड़ की कमाई की, यानी अब तक कुल 255.89 करोड़. यह आंकड़ा सिर्फ भारत में रिलीज हुई फिल्म का है" 

छलका 'लाली सिंह' का दर्द, कहा- अगर कोई पगड़ी पहनता है तो वह पर्दे पर...

21 जून को फिल्म के रिलीज होने के बाद से इसकी आलोचना कई लोगों ने की, खासकर महिलाओं ने, लोगों का यह कहना था कि यह 'पुरुषों में नशे' को बढ़ावा दे रहा है. हालांकि इन सबका फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा. शुरू से ही यह फिल्म विजेता रही है. पहले जब इसने भारत में 100 करोड़ की कमाई पार की तो यह शाहिद की इतनी कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई.  साल 2013 में आई फिल्म 'आर..राजकुमार' के बाद यह शाहिद (Shahid Kapoor)  की पहली सोलो सुपरहिट फिल्म है, जिसमें शाहिद ने एक सेल्फ डिस्ट्रक्टिव बॉयफ्रेंड का किरदार को निभाया है. 

इस हॉलीवुड स्टार के बेटे ने अपने बर्थ-डे पर किया ऐसा काम, पूरी दुनिया में हो रही है तारीफ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस सप्ताह की बड़ी रिलीज ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) स्टारर 'सुपर 30' के रिलीज होने के बावजूद 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' अच्छा प्रदर्शन कर रही है. शुक्रवार को अपनी रिलीज के पहले दिन 'सुपर 30' की शुरुआत अच्छी रही, इसने 11.83 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने 'सुपर 30' के बारे में शनिवार को ट्वीट करते हुए बताया, "'सुपर 30' का पहला दिन अच्छा रहा. शाम तक मेट्रो/शहरी क्षेत्रों में (खासकर मुंबई और दक्षिण भारत में) बिजनेस में धीरे-धीरे बढ़त हुई. बड़े पैमाने पर यह अभी भी साधारण/नीरस रहा. दूसरे व तीसरे दिन व्यापार में तेजी होनी चाहिए. शुक्रवार को फिल्म ने देश में 11.83 करोड़ का मुनाफा किया."