Kabir Singh Box Office Collection Day 6: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, किया इतना कलेक्शन

Kabir Singh Box Office Collection Day 6: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) ने पहले दिन 20.21 करोड़ से अपनी शानदार ओपनिंग की थी. रिलीज के बाद से ही फिल्म ने छठे दिन भी सिनेमा में अपना जबरदस्त प्रदर्शन जारी रखा है.

Kabir Singh Box Office Collection Day 6: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, किया इतना कलेक्शन

Kabir Singh Box Office Collection: 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) ने बुधवार को भी की शानदार कमाई

खास बातें

  • 'कबीर सिंह' ने बुधवार को भी की जोरदार कमाई
  • शाहिद कपूर की फिल्म ने तोड़ा दूसरी फिल्मों का रिकॉर्ड
  • फिल्म 'कबीर सिंह' ने 120 करोड़ का आंकड़ा किया पार
नई दिल्ली:

Kabir Singh Box Office Collection Day 6: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) बुधवार को भी दमदार साबित हुई. फिल्म ने रिलीज के छठे दिन भी बॉक्स ऑफिस (Kabir Singh Box Office ) पर शानदार प्रदर्शन किया है. 'बॉक्स ऑफिस इंडिया' की वेबसाइट के मुताबिक फिल्म ने 26 जून को कुल 16 करोड़ की कमाई की है. 'भारत' के बाद साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म  'कबीर सिंह' (Kabir Singh) ने अब तक 120 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इसके साथ ही ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म इस हफ्ते 134-135 करोड़ का आंकड़ा भी छू सकती है. इस तरह 'कबीर सिंह' शाहिद कपूर की सबसे बड़ी कमाई वाली फिल्म बन गई है.

'आर्टिकल 15' को मिली हरी झंडी, U/A सर्टिफिकेट के साथ 28 जून को होगी फिल्म रिलीज

शाहिद कपूर  (Shahid Kapoor) की फिल्म  'कबीर सिंह' (Kabir Singh Box Office Collection Day 6) ने इस साल रिलीज हुई कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ा है. हालांकि फिल्म कबीर सिंह को समीक्षकों से ज्यादा अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं, इसके साथ ही कई जगह इस फिल्म का विरोध भी हुआ है. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) की मूवी 'कबीर सिंह' साउथ की ब्लॉकबास्टर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. हिंदी में बनाई गई इस फिल्म को भी संदीप रेड्डी वांगा (Sandip Reddy Vanga) ने  ही निर्देशित किया है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' ने 51 करोड़ रुपये की कमाई की थी, और इसका बजट 4-5 करोड़ रुपये था.

'कबीर सिंह' की रिकॉर्ड तोड़ कमाई पर शाहिद कपूर की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, परिवार संग यूं करते दिखे मस्ती. देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें एक्टर शाहिद कपूर  (Shahid Kapoor) इस फिल्म में सिरफिरे आशिक का किरदार निभा रहे हैं. जो अपना दिल टूटने के बाद खुद को बर्बाद करने की राह पर निकल पड़ता है. इस फिल्म की कहानी हू-ब-हू तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' (Arjun Reddy) की तरह है.