NDTV Khabar

पहली बार सामने आई 'फिल्म 83' की झलकियां, रणवीर सिंह ने खास मौके पर शेयर किया Video

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने देश का पहला क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup) जीतने के 36 साल पूरे होने पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पहली बार सामने आई 'फिल्म 83' की झलकियां, रणवीर सिंह ने खास मौके पर शेयर किया Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने के 36 साल पूरे होने पर किया ट्वीट

खास बातें

  1. रणवीर सिंह ने पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप के 36 साल पूरा होने पर किया ट्वीट
  2. वीडियो में दिखाई दी फिल्म '83' की झलक
  3. फिल्म '83' में कपिल देव की भूमिका निभाएंगे रणवीर सिंह
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटिड फिल्म '83' की शूटिंग में व्यस्त हैं. अपने धमाकेदार अंदाज और स्टाइलिश कपड़ो के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. इसलिए ही तो रणवीर आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं. अभी हाल ही में 25 जून को भारतीय क्रिकेट टीम के पहले वर्ल्ड कप जीतने के 36 साल पूरे हो गए. भारतीय क्रिकेट टीम ने साल 1983 में लोर्ड्स के मैदान में वेस्ट इंडिज के खिलाफ मैच जीतकर वर्ल्ड कप पर अपनी दावेदारी ठोकी थी. उस समय भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव थे. भारत के पहले वर्ल्ड कप जीतने के 36 साल पूरे होने पर एक्टर रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर एकाउंट से उस लम्हें को याद करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब देखा जा रहा है.

ऋतिक रोशन ने 'सुपर 30' से अपने दो छात्रों से करवाया इंट्रोड्यूस, नया पोस्टर हुआ रिलीज



वायरल हो रहे इस वीडियो में 1983 (1983 Cricket world Cup) में हुए वर्ल्ड कप की झलक तो दिख ही रही है, साथ ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म '83' की झलक की वीडियो में नजर आ रही है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा, '36 साल पहले इसी दिन, भारत ने दुनिया को उल्टा किया था.' रणवीर सिंह की इस वीडियो फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो में रणवीर सिंह की फिल्म '83' की कुछ झलकियां भी दिखाई गई है. जिसे देख फैन्स रणवीर की तारीफें करते थक नहीं रहें हैं.

सुहाना खान ने दोस्त के साथ किया धमाकेदार पोल डांस, थम नहीं रहा वीडियो देखने का सिलसिला

टिप्पणियां

बता दें एक्टर रणवीर सिंह डायरेक्टर कबीर खान  (Kabir Khan) के साथ देश के पहले वर्ल्ड कप की कहानी को बड़े पर्दे पर उतार रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) की भूमिका निभाने वाले हैं. वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी. 2020 में रिलीज होने वाली इस फिल्म के जरिए भारतीय क्रिकेट टीम के पहला वर्ल्ड कप जीतने के संर्घष और उसकी कहानी को दिखाया जाएगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement