'कबीर सिंह' को देख वायरल हो रहे ये वीडियो, राज कपूर ने पीटा नरगिस को तो रंगोली बोलीं- बॉलीवुड का असली चेहरा...

'कबीर सिंह (Kabir Singh)' को लेकर सोशल मीडिया पर माहौल गर्मा गया है. 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा का बयान आने के बाद तो जैसे इंटरनेट पर हंगामा ही हो गया है. अब बॉलीवुड के वीडियो वायरल हो रहे हैं.

'कबीर सिंह' को देख वायरल हो रहे ये वीडियो, राज कपूर ने पीटा नरगिस को तो रंगोली बोलीं- बॉलीवुड का असली चेहरा...

'कबीर सिंह (Kabir Singh)' को लेकर वायरल हुए ये वीडियो

खास बातें

  • राज कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • नरगिस की फिल्म में पिटाई करते आए नजर
  • लोगों ने बताया 'सबसे पहला कबीर सिंह'
नई दिल्ली:

'कबीर सिंह (Kabir Singh)' को लेकर सोशल मीडिया पर माहौल गर्मा गया है. 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा का बयान आने के बाद तो जैसे इंटरनेट पर हंगामा ही हो गया है. 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'जब आप किसी पुरुष या स्त्री के साथ बहुत गहराई से प्रेम करते हैं या गहरे जुड़े होते हैं, तो इसमें काफी ईमानदारी रहती है. अगर आप के पास फिजिकल डेमोनस्ट्रेशन की आजादी नहीं है...अगर आपके पास एक-दूसरे को झापड़ मारने की आजादी नहीं है तो मुझे नहीं लगता है उनके बीच कुछ है.' अब बॉलीवुड के ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें हीरो हीरोइन को पीट रहा है, और फिर भी हीरोइन उसे गले लगा रही है. राज कपूर और नरगिस की फिल्म 'आवारा' का एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का ट्वीट भी काफी वायरल हो रहा है.

प्रियंका चोपड़ा स्विमिंग पूल में फरमा रहीं थी आराम और निक जोनस ने खींची फोटो...देखें Pics

Saaho First Song: 'साइको सैंया' हुआ रिलीज, डैशिंग लुक में नजर आए प्रभास और श्रद्धा, देखें Video

'कबीर सिंह (Kabir Singh)' को लेकर एक शख्स ने ट्विटर पर राज कपूर (Raj Kapoor) और नरगिस (Nargis) का 'आवारा' का वो सीन पोस्ट किया है जिसमें राज कपूर नरगिस को बुरी तरह पीटते हैं और उसके बावजूद वो उनके पांव में गिर जाती है. इसे लेकर उस शख्स ने लिखा हैः 'राज कपूर थे सबसे पहले कबीर सिंह.' इस पर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने भी अपनी बात रखी और बोली- 'राज कपूर का सबसे सेक्सिस्ट सीन, ये है बॉलीवुड का असली चेहरा. तो साउथ के मेकर के लिए ज्यादा साफ-सुथरा बनने की जरूरत नहीं है...'

Kabir Singh के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के बयान पर हंगामा, बोले- गर्लफ्रेंड को थप्पड़ नहीं मार सकते तो ये कैसा प्यार...

करीना कपूर फैन्स के साथ खिंचवा रही थीं फोटो और डैडी संग यूं मस्ती करते दिखे तैमूर, देखें Video

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल काफी समय से 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी का समर्थन कर रही हैं और पहले भी उन्हें लेकर कई ट्वीट कर चुकी हैं. 'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाए हुए है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...