NDTV Khabar

ऋषि कपूर ने कादर खान के निधन पर किया इमोशनल ट्वीट, लिखा- 'जन्नत नसीब हो आपको...'

बॉलीवुड दिग्गज एक्टर कादर खान (Kadar Khan) का निधन मंगलवार को कनाडा के एक अस्पताल में हुआ. कादर खान (Kadar Khan) काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋषि कपूर ने कादर खान के निधन पर किया इमोशनल ट्वीट, लिखा- 'जन्नत नसीब हो आपको...'

अपने परिवार सहित ऋषि कपूर (Rishi Kapoor)

खास बातें

  1. कादर खान का निधन
  2. ऋषि कपूर ने किया इमोशनल ट्वीट
  3. कनाडा के एक अस्पताल में हुआ देहांत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड दिग्गज एक्टर कादर खान (Kadar Khan) का निधन मंगलवार को कनाडा के एक अस्पताल में हुआ. कादर खान (Kadar Khan) काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे. ऐसे दुख की घड़ी में बॉलीवुड के तमाम दिग्गजों ने उन्हें याद किया और उनकी आत्मा की शांति के लिए कामना की. बॉलीवुड के एक और दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भी कादर खान के निधन पर इमोशनल दिखे. उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए कादर खान को याद करते हुए दिल की बात शेयर की. ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''कादर भाई खान साहब को आत्मा की शांति मिले. बहुत लंबा रिश्ता था आपका हम सब कपूर्स के साथ. बहुत काम किया बहुत सीखा आपसे. जन्नत नसीब हो आपको. आमीन..''

Bollywood Poll: जनता की फेवरेट हैं सारा अली खान, आयुष शर्मा को नकारा

 


 

 

मालूम हो कि बॉलीवुड एक्टर कादर खान (Kader Khan) का निधन 81 साल के उम्र में हुआ. न्यूज एजेंसी पीटीआई और आईएनएस ने कादर खान के निधन की पुष्टि की. कादर खान (Kader Khan) लंबे समय से बीमार थे और कनाडा के एक अस्पताल में उनका निधन हो गया है. इससे पहले उनके बेटे सरफराज खान (Kader Khan Son Sarfaraz Khan) ने उनके निधन की खबरों पर लगाम लगाया था और कहा था कि यह सब अफवाह है. लेकिन अब कादर खान के बेटे सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने इस बात की पुष्टि कर दी है. कादर खान (Kader Khan) लंबे समय से बीमार थे और कनाडा में अपने बेटे के साथ रह रहे थे.

Simmba Box Office Collection Day 4: रणवीर सिंह को मिला New Year का गिफ्ट, 'सिंबा' की कमाई 100 करोड़ के पार...

टिप्पणियां

कादर खान (Kader Khan) का जन्म 22 अक्टूबर, 1937 में अफगानिस्तान के काबुल में हुआ था. इंडो-कैनेडियन मूल के थे.  कादर खान (Kader Khan) ने 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है और 1970 और 1980 के दशक के जाने माने स्क्रीनराइटर भी रहे हैं. कादर खान ने फिल्मों में एंट्री करने से पहले सिविल इंजीनियरिंग के छात्रों को पढ़ाया भी था. कादर खान अपने संजीदा और कॉमेडी दोनों ही तरह के किरदारों के लिए खास पहचान रखते हैं. गोविंदा के साथ तो कादर की कमाल की ट्यूनिंग रही है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement