Kalank Box Office Collection Day 4: वरुण और आलिया की 'कलंक' ने फिर की धांसू कमाई, 4 दिन कमा डाले इतने करोड़

Kalank Box Office Collection: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म 'कलंक' (Kalank) बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई से धूम मचा रही है.  

Kalank Box Office Collection Day 4: वरुण और आलिया की 'कलंक' ने फिर की धांसू कमाई, 4 दिन कमा डाले इतने करोड़

Kalank Box Office Collection Day 4: 'कलंक' की ताबड़तोड़ कमाई

खास बातें

  • 'कलंक' ने फिर की धांसू कमाई
  • वरुण और आलिया का जलवा
  • विदेशों में धूम मचा रही है फिल्म
नई दिल्ली:

Kalank Box Office Collection : बॉलीवुड सुपरस्टार्स से सजी फिल्म 'कलंक' (Kalank) बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई से धूम मचा रही है.  आलिया भट्ट (Alia Bhatt), वरुण धवन (Varun Dhawan), संजय दत्त (Sanjay Dutt), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) ने चौथे दिन भी बॉक्स ऑफिस (Kalank Box Office Collection) अपना जलवा बिखेर दिया है. फिल्म 'कलंक'   (Kalank)   ने पहले दिन जहां  21.60 करोड़ रुपये, तो दूसरे दिन 10 करोड़ और तीसरे दिन 11.60 और चौथे दिन यानी शनिवार को करीब 15 करोड़ की धांसू कमाई कर डाली है. वरुण धवन (Varun Dhawan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'कलंक' (Kalank) ने इस तरह तीन दिन में 58 करोड़ की कमाई कर डाली है. हालांकि, अभी इसके आधिकारिक आंकड़े आने बाकी हैं

सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग पर फिर किया धमाकेदार डांस, Video ने उड़ाया गरदा

वरुण धवन (Varun Dhawan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'कलंक' (Kalank) की कमाई को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म रविवार को भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई करेगी और अपनी लागत निकालने के करीब पहुंच जाएगी. बता दें कि फिल्म 'कलंक' (Kalank) को समीक्षकों से मिक्स रिव्यू मिले थे और फिल्म को हर किसी ने औसत बताया था. इस तरह फिल्म के अच्छे रिव्यू नहीं मिलने के कारण  इस फिल्म के लिए संकट माना जा रहा था. लेकिन फिल्म ने पहले दिन धमाकेदार कमाई करके सबको चौंका दिया. 'कलंक' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर आने वाले दिनों में भी नजर रहेगी क्योंकि फिल्म के मामले में वर्ड टू माउथ बहुत काम करेगी. 

Bhojpuri Cinema: निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने 'नई झुलनी के छैया' से मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने 'कलंक (Kalank)' की विदेशों में कमाई का आंकड़ा भी जारी किया है. तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है कि फिल्म 'कलंक' विदेशो में भी धूम मचा रही है.  उनके मुताबिक, फिल्म 'कलंक' ने विदेशों में अब तक 20 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली है.  बता दें कि 'कलंक (Kalank)' की कहानी 1945 की है. फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित है. 'कलंक' में माधुरी दीक्षित  (Madhuri Dixit) बहार बेगम, संजय दत्त बलराज चौधरी, आलिया भट्ट रूप, सोनाक्षी सिन्हा सत्य चौधरी, वरुण धवन जफर और आदित्य रॉय कपूर ने देव चौधरी का किरदार निभाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...