Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर कमल हासन का ट्वीट, लिखा-आज ही के दिन कथित रूप से देशभक्त ने...

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की 72वीं पुण्यतिथि के मौके पर कमल हासन (Kamal Hassan) ने ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में है...

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर कमल हासन का ट्वीट, लिखा-आज ही के दिन कथित रूप से देशभक्त ने...

कमल हासन (Kamal Hassan) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर कमल हासन ने किया ट्वीट
  • लिखा-आज ही के दिन कथित रूप से देशभक्त ने...
  • खूब वायरल हो रहा है उनका ट्वीट
नई दिल्ली:

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की 72वीं पुण्यतिथि के मौके पर प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सहित कई नेताओं ने उनका स्मरण किया और भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की. फिल्मी दुनिया के कलाकारों ने भी इस मौके पर महात्मा गांधी को याद किया. साउथ के सुपरस्टार और कई बॉलीवुड फिल्में कर चुके कमल हासन (Kamal Hassan) ने भी एक ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में है. कमल हासन के इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. कमल हासन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सनी लियोन के साथ सेल्फी खिंचवाने आई यह फैन तो एक्ट्रेस ने एकदम से पहन लिया मास्क और...देखें Video

कमल हासन (Kamal Hassan) ने लिखा: "दुनिया में आलोचना का सबसे निचला और छोटा स्तर है हत्या. विश्व शांति के सबसे महत्वपूर्ण राजदूतों में से एक और मेरे निजी पथप्रदर्शक की आज ही के दिन कथित रूप से देशभक्त भारतीय ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. भारत गांधीजी को याद करता है ताकि इतिहास दोहराया न जाए." कमल हासन ने इस तरह गांधीजी की 72वीं पुण्यतिथि के मौके पर यह ट्वीट किया और उन्हें याद किया.

Bigg Boss 13: विकास गुप्ता ने फिर दिखाई चालाकी, छीन लिए शहनाज गिल के भाई के सारे पैसे- देखें Video

इससे पहले प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi)  की 72वीं पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि उनके विचार और आदर्श हमें सशक्त, सक्षम और समृद्ध न्यू इंडिया के निर्माण के लिए प्रेरित करते रहेंगे. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में कहा, "राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें कोटि-कोटि नमन. पूज्य बापू के व्यक्तित्व, विचार और आदर्श हमें सशक्त, सक्षम और समृद्ध न्यू इंडिया के निर्माण के लिए प्रेरित करते रहेंगे." गौरतलब है कि महात्मा गांधी की आज ही के दिन 1948 में हत्या कर दी गई थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...