Bigg Boss 13: विकास गुप्ता ने फिर दिखाई चालाकी, छीन लिए शहनाज गिल के भाई के सारे पैसे- देखें Video

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने अपनी चालाकी से सबको चौंका दिया है.

Bigg Boss 13: विकास गुप्ता ने फिर दिखाई चालाकी, छीन लिए शहनाज गिल के भाई के सारे पैसे- देखें Video

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • विकास गुप्ता ने फिर दिखाई चालाकी
  • छीन लिए शहनाज गिल के भाई के सारे पैसे
  • बिग बॉस 13 का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में फिर से नया मोड़ आ गया है. बीते एपिसोड में देखा गया कि घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन के रूप में उनके करीबी लोग आए हैं. बिग बॉस ने सभी लोगों के बीच एक टास्क का आयोजन किया, जिसमें हंगामा मच गया. बिग बॉस का एक वीडयो क्लिप भी खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि खेल के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के कनेक्शन के रूप में घर में आए विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के भाई शहबाज (Shehbaz) को अपने दाव से चित कर दिया.

शबाना आजमी पर टिप्पणी करना अध्यापिका को महंगा पड़ा, प्रशासन ने उठाया ये सख्त कदम

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के वीडियो में देखा जा सकता है कि सारे कंटेस्टेंट के बीच पैसा लूटने की होड़ मची हुई है. और इसी दौरान विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने ऐसी चाल चली कि सभी हैरान हो गए और उनको भला-बुरा कहने लगे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के भाई शहबाज (Shehbaz) सबसे ज्यादा पैसे लूटकर खुश हो रहे थे. तभी विकास गुप्ता आकर कहते हैं कि कितना पैसा है दिखा. शहबाज गिल यहां विकास गुप्ता की चाल को नहीं समझ पाते हैं कि और पैसे जमीन पर रख देते हैं. 

कुणाल कामरा पर बैन लगने के बाद एक्ट्रेस ने हरदीप सिंह पुरी से किया अनुरोध, बोलीं- प्रज्ञा ठाकुर को भी बैन करो...

शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के भाई शहबाज (Shehbaz) ने जैसे ही पैसा जमीन पर रखा विकास गुप्ता (Vikas Gupta) पैसे लेकर भाग गए और बॉक्स में डाल दिया. उनकी इस हरकत पर शहबाज सहित घर के सारे कंटेस्टेंट्स नाराज हो गए. खासकर देवोलीना ने उन्हें जमकर सुनाया. सिद्धार्थ शुक्ला भी यह कहते देखे गए कि अगर विकास गुप्ता ने कुछ गलत किया है तो बिग बॉस उन्हें निकाल सकते है. बहरहाल, यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. कलर्स के ट्विटर हैंडल से वीडियो को शेयर किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...