शबाना आजमी पर टिप्पणी करना अध्यापिका को महंगा पड़ा, प्रशासन ने उठाया ये सख्त कदम

शबाना आजमी (Shabana Azmi) पर सोशल मीडिया पर गलत टिप्पणी करने पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने एक शिक्षिका को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

शबाना आजमी पर टिप्पणी करना अध्यापिका को महंगा पड़ा, प्रशासन ने उठाया ये सख्त कदम

शबाना आजमी (Shabana Azmi) पर कमेंट पर शिक्षिका को पड़ा महंगा

खास बातें

  • शबाना आजमी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना शिक्षिका को पड़ा महंगा
  • सोशल मीडिया पर कमेंट करने के बाद हुईं सस्पेंड
  • पहले से कहीं बेहतर है शबाना आजमी की तबीयत
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) पर सोशल मीडिया पर गलत टिप्पणी करने पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने एक शिक्षिका को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी (बीएसए) बाल मुकुंद प्रसाद ने बताया कि दादरी में खगोड़ा विकास क्षेत्र के उच्च प्राथमिक विद्यालय की सहायक अध्यापिका मृदुला शुक्ला ने फेसबुक पर सडक़ हादसे में घायल शबाना आजमी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसे लेकर प्रशासन ने शिक्षिका के खिलाफ सख्त कदम उठाया है. 

कुणाम कामरा पर बैन लगने के बाद एक्ट्रेस ने हरदीप सिंह पुरी से किया अनुरोध, बोलीं- प्रज्ञा ठाकुर को भी बैन करो...

शबाना आजमी (Shabana Azmi) पर टिप्पणी करने वाली शिक्षिका के बारे में बाल मुकुंद प्रसाद ने बताया कि अध्यापिका की यह टिप्पणी उत्तर प्रदेश सरकारी कर्मचारी आचरण नियमावली 1956 का सरासर उल्लंघन करती है, जिसके फलस्वरूप उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए उनके विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई की गयी है. उन्होंने बताया कि निलंबन अवधि तक शिक्षिका को उच्च प्राथमिक विद्यालय छायसा विकास क्षेत्र से संबद्ध कर दिया गया है. 

कंगना रनौत की 'पंगा' का छठे दिन ऐसा रहा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

बता दें कि कुछ दिनों पहले मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर टोल प्लाजा के पास शबाना आजमी (Shabana Azmi) की कार और एक ट्रक के बीच टक्कर हो गई थी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई थीं. इस एक्सीडेंट के दौरान शबाना आजमी के पति जावेद अख्तर (Javed Akhtar) भी उस समय उनके साथ कार में मौजूद थे, हालांकि, इस घटना में उन्हें कोई चोट नहीं आई. हालांकि, उनकी हालत अब पहले से काफी बेहतर है. इस बात की जानकारी खुद जावेद अख्तर ने ट्वीट कर दी थी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com