कुणाल कामरा पर बैन लगने के बाद एक्ट्रेस ने हरदीप सिंह पुरी से किया अनुरोध, बोलीं- प्रज्ञा ठाकुर को भी बैन करो...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने कुणाल कामरा (Kunal Kamra) पर बैन लगने के बाद केंद्रीय उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी (Hardeep Singh Puri) से अनुरोध किया है कि भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Thakur) को भी बैन करें.

कुणाल कामरा पर बैन लगने के बाद एक्ट्रेस ने हरदीप सिंह पुरी से किया अनुरोध, बोलीं- प्रज्ञा ठाकुर को भी बैन करो...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) पर बैन लगाने की मांग की

खास बातें

  • कुणाल कामरा पर बैन लगने के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट
  • स्वरा भास्कर ने हरदीप सिंह पुरी से किया अनुरोध
  • भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को बैन करने की एक्ट्रेस ने की मांग
नई दिल्ली:

स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) को उनके व्यवहार के लिए करीब चार एयरलाइन्स ने बैन कर दिया है, जिसमें गो एयर, एयर इंडिया, इंडिगो और स्पाइस जेट शामिल है. बताया जा रहा है कि कुणाल कामरा ने पत्रकार अर्णब गोस्वामी को प्रश्न पूछ-पूछकर परेशान कर दिया था. कुणाल कामरा पर एयरलाइन्स द्वारा बैन लगााने के बाद से ही चारों तरफ से रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट कर केंद्रीय उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी (Hardeep Singh Puri) से अनुरोध किया है कि भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Thakur) को भी बैन करें. स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में कहा कि प्रज्ञा ठाकुर एक आरोपी हैं और उनकी उपस्थिति बाकी लोगों की सुरक्षा को खतरे में डाल सकती है. 

Panga Box Office Collection Day 6: कंगना रनौत की 'पंगा' का छठे दिन ऐसा रहा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

स्वरा भास्कर  (Swara Bhasker) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी से अनुरोध करते हुए कहा, "हरदीप सिंह पुरी सर, प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Thakur) ने भी आपत्तिजनक व्यवहार किया था और अशांति पैदा की थी, जो कि स्वीकार्य नहीं है. वह एक मामले में आरोपी हैं, ऐसे में उनकी मौजूदगी आसपास के लोगों की सुरक्षा को खतरे में डाल सकती है. कृप्या उन्हें सभी एयरलाइ्स से बैन करने के लिए भी ट्वीट कीजिये." स्वरा भास्कर के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. 

वरुण धवन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगाया चौका, कमाए इतने करोड़

Newsbeep

बता दें कि कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने मुंबई से लखनऊ की अपनी एक उड़ान के दौरान पत्रकार को कथित तौर पर परेशान किया था. इसे लेकर इंडिगो ने जहां कामरा पर छह माह की रोक लगाई है वहीं एयर इंडिया ने आगे की नोटिस तक उनकी उड़ान पर रोक लगा दी है. बता दें कि हरदीप सिंह पुरी (Hardeep Singh Puri) ने इस संबंध में कहा कि आपत्तिजनक व्यवहार जो उकसावे वाला हो और विमान के अंदर अराजकता पैदा करता हो, वह पूरी तरह से अस्वीकार्य है और हवाई यात्रा करने वाले लोगों की जिंदगियों को खतरे में डालने वाला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...