कंगना रनौत ने चॉकलेट खाते हुए किया कुछ ऐसा, बार-बार देखा जा रहा है Video

कंगना रनौत बॉलीवुड में हटकर रोल करने के लिए पहचानी जाती हैं, और वे मजबूत रोल वाली फिल्में ही चुनती हैं. लेकिन इस वीडियो में वे कुछ ऐसा करती नजर आ रही हैं.

कंगना रनौत ने चॉकलेट खाते हुए किया कुछ ऐसा, बार-बार देखा जा रहा है Video

'मेंटल' और 'मणिकर्णिका' हैं कंगना रनौत की आने वाली फिल्में

खास बातें

  • कंगना रनौत की 'सिमरन' रही थी फ्लॉप
  • 'मेंटल' है आने वाली फिल्म
  • 'मणिकर्णिका' है झांसी की रानी की बायोपिक
नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड में हटकर रोल करने के लिए पहचानी जाती हैं, और वे मजबूत रोल वाली फिल्में ही चुनती हैं. इन दिनों कंगना रनौत झांसी की रानी की बायोपिक 'मणिकर्णिका' की शूटिंग कर रही हैं. इसके बाद उनकी फिल्म 'मेंटल' आएगी जिसमें वे राजकुमार राव के साथ हैं. लेकिन उनका एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे चॉकलेट खाने की एक्टिंग कर रही हैं. वे चॉकलेट केक को मुंह तक तो ले जाती हैं और फोटो भी खिंचवाती हैं. लेकिन उसे खाती नहीं हैं और फिर वापस प्लेट पर रख देती हैं. ये वीडियो फैशन डिजाइनर नीता लूल्ला के स्टोर लॉन्च का है. वैसे भी वे टॉप एक्ट्रेस जो ठहरीं उन्हें अपनी फिटनेस का भी तो ख्याल रखना होता है.

कठुआ मामला: 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म पर बोले फरहान अख्तर, अगर यह आतंक नहीं तो आप...
 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


इरफान खान की सेहत को लेकर फैल रही खबरें झूठी, विदेश में करा रहे इलाज...

कंगना को परफेक्शनिस्ट माना जाता है और वे अपने किरदार में गहरे तक उतर जाती हैं. लेकिन उनकी पिछली दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी हैं और दोनों ही फिल्मों ने उन्हें निराश किया है. सैफ अली खान और शाहिद कपूर के साथ उनकी 'रंगून' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पस्त हुई थी तो 'सिमरन' को भी कंगना रनौत बॉक्स ऑफिस पर खींच नहीं सकी. दोनों ही फिल्मों की कमजोर पटकथा, कंगना से कामयाबी को खींचकर दूर ले गई थीं.

42 की उम्र में एक्ट्रेस ने इस अंदाज में किए Push Ups, वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने...

कंगना की अगली फिल्म 'मणिकर्णिका' है जिसमें वे झांसी की रानी बनी हैं, और फिल्म की जो तस्वीरें अभी तक सामने आई हैं, उनमें कंगना लग भी जबरदस्त रही हैं. उनके झांसी के रानी के लुक को काफी पसंद भी किया जा रहा है. लेकिन कंगना के 'मेंटल' फिल्म के पोस्टर तो वाकई काफी दिलचस्प हैं, और उसमें वे अजीबोगरीब अंदाज में नजर आ रही हैं. इस तरह से अब कंगना के पुराने अंदाज के लौटने की उम्मीद भी की जा सकती है. 

Video: बड़े शहर में लोग नहीं पैसा अहम : कंगना रनौत



 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com