कन्हैया कुमार को इस बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने बताया 'आतंकवादी', बोले- देश के टुकड़े टुकड़े करना चाहता है...

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) बिहार के बेगूसराय (Begusarai) से चुनाव मैदान में हैं, और उनका मुकाबला बीजेपी के नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) के साथ है. लेकिन कन्हैया कुमार को बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने आतंकवादी बता डाला है.

कन्हैया कुमार को इस बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने बताया 'आतंकवादी', बोले- देश के टुकड़े टुकड़े करना चाहता है...

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) को लेकर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया ये ट्वीट

खास बातें

  • कन्हैया कुमार ने बेरोजगारी पर किया ट्वीट
  • बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने उन्हें दिया जवाब
  • बेगूसराय से लड़ रहे हैं चुनाव
नई दिल्ली:

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) जब से लोकसभा चुनाव के मैदान में उतरे हैं तब से चुनावी सरगर्मियां कुछ बढ़ गई हैं. कन्हैया कुमार बिहार के बेगूसराय (Begusarai) से चुनाव मैदान में हैं, और उनका मुकाबला बीजेपी के नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) के साथ है. कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के समर्थन में स्वरा भास्कर भी प्रचार कर चुकी हैं और उनके पक्ष में ट्वीट भी करती रहती हैं. यही नहीं, जिग्नेश मेवानी भी कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के लिए बेगूसराय में प्रचार कर रहे हैं. लेकिन कन्हैया कुमार ने हाल ही में एक ट्वीट किया जिस पर बॉलीवुड प्रोड्यसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने उन्हें आतंकवादी तक बता डाला है.  

सपना चौधरी ने सफेद सूट में लगाए ऐसे ठुमके, बार-बार देखा जा रहा Video

बिहार के बेगूसराय से लोकसभा चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने एक ट्वीट (Tweet) किया थाः ये लड़ाई-पढ़ाई और कड़ाही के बीच है- एक तरफ वे लोग हैं जो पढ़-लिखकर अपना और देश का भविष्य बनाना चाहते हैं तो दूसरी तरफ वे जो इन पढ़े-लिखे युवाओं से 200 रु दिहाड़ी पर पकौड़ा तलवाना चाहते हैं. किसी इंजीनियर का मजबूरी में खलासी बनना रोजगार नहीं,बल्कि सरकारी नीतियों का अत्याचार है.' इस तरह कन्हैया कुमार ने बेरोजगारी पर अपनी राय रखी है और कन्हैया कुमार का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो गया.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी में खातिरदारी में रह गई थी ये कमी, ससुरालवालों ने अब जाकर मारा ताना

लेकिन 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के को-प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के ट्वीट का जवाब दिया और अपनी राय रखी. अशोक पंडित ने लिखाः  'तू तीनो categories में नहीं आता क्योंकि तू देश को टुकड़े टुकड़े करना चाहता है! तू एक आतंकवादी से कम नहीं है! यह देश तुझे माफ नहीं करेगा! डिपॉजिट तो जब्त होना ही तेरा!' इस तरह अशोक पंडित ने कन्हैया कुमार को लेकर अपना गुस्सा निकाला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...