करण जौहर और गौरी खान ने 'कुछ कुछ होता है' का सीन किया रिक्रिएट, तो शाहरुख खान ने पकड़ा अपना सिर...देखें Photo

गौरी खान (Gauri Khan) और करण जौहर (karan Johar) ने 'कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai)' का सीन किया रिक्रिएट, तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने पकड़ लिया अपना सिर. अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है फोटो.

करण जौहर और गौरी खान ने 'कुछ कुछ होता है' का सीन किया रिक्रिएट, तो शाहरुख खान ने पकड़ा अपना सिर...देखें Photo

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), करण जौहर और गौरी खान की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • करण जौहर और गौरी खान का फोटो हुआ वायरल
  • 'कुछ कुछ होता है' के पोस्टर को किया रिक्रिएट
  • शाहरुख खान का यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), काजोल (Kajol) और रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है. फिल्म के किरदार राहुल, अंजली और टीना को लेकर आज भी फैन्स में उतना ही क्रेज है. हाल ही में फिल्म निर्माता करण जौहर, शाहरुख खान की बीवी गौरी खान और उनकी दोस्त काजल आनंद ने सुपरहिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai)' के सीन को रिक्रिएट किया. इस दौरान करण जौहर 'राहुल', गौरी खान (Gauri Khan) 'टीना' और काजल आनंद 'अंजली' के लुक में नजर आए. 

BHU के धर्म विज्ञान संकाय से फिरोज खान ने दिया इस्तीफा, तो फरहान अख्तर का यूं आया रिएक्शन...


दरअसल, हाल ही में करण जौहर (Karan Johar), शाहरुख खान और गौरी खान एक पार्टी में पहुंचे थे. पार्टी की थीम 90 के दशक की सुपरहिट फिल्मों पर थी. इस दौरान इन तीनों ने 'कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai)' का यह लुक अपनाया. पार्टी के दौरान की फोटो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. फिल्म निर्माता करण जौहर ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. हालांकि, इन तस्वीरों में सबसे दिलचस्प यह है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने सिर को पकड़े नजर आ रहे हैं.

नागरिकता संशोधन बिल पर बोलीं स्वरा भास्कर- मैं नहीं चाहती कि मेरी मेहनत की कमाई...


पार्टी के दौरान की फोटो को करण जौहर (Karan Johar) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हमारे पोस्टर रिक्रिएशन में सबसे ज्यादा शर्मिंदा शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हो रहे हैं." करण जौहर के इस पोस्टर पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी अपना जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं. उनकी यह फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...